1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. छत्तीसगढ़: 9 जवानों की हत्या के मामले में 7 नक्सली गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: 9 जवानों की हत्या के मामले में 7 नक्सली गिरफ्तार

13 मार्च को पलोड़ी के कांसाराम नाला के पास हुई मुठभेड़ में इन नक्सलियों ने एक एंटीलैंडमाइन व्हीकल को विस्फोट कर उड़ा दिया था, जिसमें सीआरपीएफ के नौ जवान शहीद हो गए थे...

IANS IANS
Published on: March 25, 2018 15:56 IST
naxals arrested- India TV
naxals arrested

रायपुर/सुकमा: किस्टाराम के पलोड़ी क्षेत्र में एंटीलैंडमाइन व्हीकल विस्फोट में 9 जवानों के शहीद होने के मामले में सुरक्षाबलों ने रविवार को 7 नक्सलियों को गिरफ्तार किया। डीआईजी पी. सुंदरराज ने यह जानकारी दी। पी. सुंदरराज ने कहा कि शनिवार को एसटीएफ, सीआरपीएफ और कोबरा बटालियन के जवानों चलाए गए संयुक्त अभियान में छापेमारी के दौरान इन सभी नक्सलियों की गिरफ्तारी हुई।

उन्होंने कहा, "गिरफ्तार नक्सलियों में कोमरम सादे उर्फ सहदेव, मड़कम जोगा, मड़कम हिड़मा, माड़वी सुक्का, मड़कम गंगा, वंजाम आयता और वंजाम सिंगा शामिल हैं। यह सभी जनमिलिशिया सदस्य हैं और किस्टाराम के निवासी बताए जा रहे हैं। सुरक्षाबल के जवानों का दावा है कि यह उस घटना में पूरी तरह शामिल थे।"

13 मार्च को पलोड़ी के कांसाराम नाला के पास हुई मुठभेड़ में इन नक्सलियों ने एक एंटीलैंडमाइन व्हीकल को विस्फोट कर उड़ा दिया था, जिसमें सीआरपीएफ के नौ जवान शहीद हो गए थे।

अधिकारी ने कहा कि इन सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban