1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. PAK की साजिश का बड़ा खुलासा, 2 महीने में 60 आतंकवादी घाटी में घुसे, 450-500 लॉन्च पैड पर मौजूद

पाकिस्तान की साजिश का बड़ा खुलासा, 2 महीने में 60 आतंकवादी घाटी में घुसे, 450-500 लॉन्च पैड पर मौजूद

पाकिस्तान की साज़िश का बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान बड़ी घुसपैठ और आतंकी हमले करवा सकता है। इस समय एलओसी पर 500 आतंकवादी मौजूद हैं।

Manish Prasad Manish Prasad @manishindiatv
Updated on: September 23, 2019 20:16 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

नई दिल्ली: पाकिस्तान की साज़िश का बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान बड़ी घुसपैठ और आतंकी हमले करवा सकता है। इस समय एलओसी पर 500 आतंकवादी मौजूद हैं। 3 से 5 दिन में पाकिस्तान बड़ी घुसपैठ करवाने की फिराक में है। 2 महीने में 60 आतंकवादी एलओसी और इंटरनेशनल बॉर्डर से आए हैं। बता दें कि UNGA के बाद और  FATF के बीच पाकिस्तान कोई बड़ी योजना बना रहा है।

इससे पहले थलसेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान ने हाल ही में बालाकोट आतंकवादी अड्डे को फिर सक्रिय कर दिया है और करीब 500 घुसपैठिए भारत में घुसने की फिराक में हैं। उन्होंने यहां अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी (ओटीए) में संवाददाताओं से कहा कि फिर से सक्रिय हुए आतंकवादी ठिकाने के खिलाफ भारत का जवाब फरवरी में किए हवाई हमले से बड़ा हो सकता है।

नए आतंकवादी ठिकानों के सवाल पर उन्होंने कहा कि सीमा पार स्थित आतंकवादी ठिकाने फिर से सक्रिय हो गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपको बताता हूं, पाकिस्तान ने हाल ही में बालाकोट को फिर सक्रिय कर दिया है।’’ सेना प्रमुख ने कहा कि बालाकोट सीमा पार हमले में क्षतिग्रस्त और नष्ट हो गया था। ‘‘इसलिए लोग वहां से चले गए थे और अब वह फिर से सक्रिय हो गया है।’’

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban