1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हिमाचल प्रदेश दर्दनाक हादसा, बस के एक खड्ड में गिरने से छह बच्चों और चालक की मौत

हिमाचल प्रदेश दर्दनाक हादसा, बस के एक खड्ड में गिरने से छह बच्चों और चालक की मौत

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक बस के गहरे खड्ड में गिरने से छह बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 05, 2019 14:02 IST
Bus - India TV
Bus 
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक बस के गहरे खड्ड में गिरने से छह बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गए। सिरमौर के पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने बताया कि हादसा शनिवार सुबह सानगढ़ में हुआ। डीएवी स्कूल की एक निजी बस गहरे खड्ड में गिर गई। स्कूल के छह बच्चों और बस चालक की हादसे में मौत हो गई। 
 
मालपानी ने बताया कि समीर (5), आदर्श (7), कार्तिक (14) और चालक राम स्वरूप (40) की मौके पर ही मौत हो गई। अभिषेक और उसकी बहन संजना और नैतिक चौहान ने ‘नाहन मेडिकल कॉलेज’ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
 
उन्होंने बताया कि हादसे में घायल 12 अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि 12 घायलों में 10 स्कूली बच्चे संध्या, रक्षिता, अंजलि, राजीव, आयुष, वैष्णवी, ध्रूव, मन्नत, आरुषि और सुंदर सिंह हैं। 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment