1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आत्मघाती हमलावरों को दी जा रही है बालाकोट में ट्रेनिंग, 45-50 आतंकी हो रहे हैं तैयार

आत्मघाती हमलावरों को दी जा रही है बालाकोट में ट्रेनिंग, 45-50 आतंकी हो रहे हैं तैयार

पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर 45 से 50 आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। इनमें कई आतंकियों को फिदायीन बनाने की तैयारी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 14, 2019 17:49 IST
Representative Image- India TV
Representative Image

नई दिल्ली: दुनियाभर में अलग-थलग हो चुका पाकिस्तान अब भी बाज नहीं आ रहा है। भारत ने एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान के जिस बालाकोट में आतंकियों को नर्क पहुंचाया था, वहां फिर से आतंक की फैक्ट्री को शुरू कर दिया है। सरकारी सूत्रों के मुताबिक, बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर 45 से 50 आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। इनमें कई आतंकियों को फिदायीन बनाने की तैयारी है।

सूत्रों ने बताया कि बालाकोट में ट्रेनिंग ले चुके कुछ आतंकवादियों को कश्मीर भारतीय सेना के बेस कैंप पर आतंकी हमला करने के इरादे से भेजा गया है। वहीं, ऐसी स्थिति में भारतीय इंटेलिजेंस एजेंसी जैश-ए-मोहम्मद के बालाकोट ट्रेनिंग सेंटर की हर गतिविधि पर नजर रखे हुए है। बता दें कि भारत की एयर स्ट्राइक के बाद छह महीनों तक बालाकोट आतंकी ट्रेनिंग कैंप बंद था, जिसे अब फिर से शुरू किया गया है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13