1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में चार जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में चार जवान घायल

जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर गुरुवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में चार जवान घायल हो गए।

Edited by: India TV News Desk [Updated:16 Aug 2018, 1:57 PM IST]
जम्मू-कश्मीर, नौगाम सेक्टर- India TV
Image Source : पीटीआई जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में आतंकवादी के साथ मुठभेड़ में चार जवान घायल

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर गुरुवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में चार जवान घायल हो गए। घायलों को आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में एलओसी से भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकवादियों के समूह को चुनौती देने के बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई। 

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सेना ने एलओसी के संगम चौकी के पास तड़के 4.20 बजे संदिग्ध गतिविधियां देखी। जवानों ने घुसपैठ कर रहे आतंकवादियों को चुनौती दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "घुसपैठ की कोशिश को पाकिस्तानी सेना का समर्थन था। अभियान जारी है। अतिरिक्त सैन्य सहायता भी पहुंचाई गई है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: 4 soldiers injured in gunfight in Nowgam sector, Jammu and Kashmir- जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में चार जवान घायल
Write a comment