1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. छत्तीसगढ़: नारायणपुर में नक्सलियों ने सर्च टीम पर घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद, कई जख्मी

छत्तीसगढ़: नारायणपुर में नक्सलियों ने सर्च टीम पर घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद, कई जख्मी

दल जब इरपानार गांव के करीब था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी कर दी। इसमें चार पुलिसकर्मी शहीद हुए...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:24 Jan 2018, 7:02 PM IST]
naxal attack- India TV
naxal attack

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सली हमले में दो पुलिस अधिकारियों समेत चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए तथा 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए है। राज्य के नक्सल विरोधी अभियान के विशेष पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने बताया कि नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ क्षेत्र के अंतर्गत इरपानार गांव के जंगल में नक्सली हमले में डीआरजी के दो पुलिस उप निरीक्षक और दो आरक्षक शहीद हो गए हैं तथा सात अन्य पुलिसकर्मी घायल हैं।

अवस्थी ने बताया कि जिले में डीआरजी और एसटीएफ के संयुक्त दल को गश्त में रवाना किया गया था। दल जब इरपानार गांव के करीब था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी कर दी। इसमें चार पुलिसकर्मी शहीद हुए। वहीं पुलिस जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि पुलिस दल पर हमले की सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस दल को क्षेत्र में रवाना किया गया और हमले में घायल जवानों को बाहर निकालने की कार्रवाई शुरू की गई।

इधर, बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि ​आज लगभग 11 बजे दिन में नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू की थी। इसके बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों ओर से लगभग दो घंटे तक गोलीबारी हुई है।

उन्होंने बताया कि इस हमले में शहीद जवानों के शवों तथा घायल जवानों को बाहर निकाल लिया गया है तथा घायल जवानों को रायपुर भेज जा रहा है। इस संबंध में अधिक जानकारी ली जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: छत्तीसगढ़: नारायणपुर में नक्सलियों ने सर्च टीम पर घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद, कई जख्मी security forces encounter with Naxals in NarayanpurChhattisgarh
Write a comment