1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. खराब मौसम के चलते दिल्ली आने वाली 32 उड़ानें प्रभावित, दूसरे स्थानों पर भेजा गया

खराब मौसम के चलते दिल्ली आने वाली 32 उड़ानें प्रभावित, दूसरे स्थानों पर भेजा गया

दिल्ली आने वाली 32 उड़ानों को खराब मौसम के चलते दूसरे स्थानों की ओर मोड़ दिया गया। दिल्ली हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘बारिश और हवा के चलते उड़ानों को दिल्ली से आसपास के हवाईअड्डों जैसे लखनऊ, जयपुर और अमृतसर भेजा गया है।’’

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 18, 2019 7:35 IST
Representational Image- India TV
Representational Image

नई दिल्ली: दिल्ली आने वाली 32 उड़ानों को खराब मौसम के चलते दूसरे स्थानों की ओर मोड़ दिया गयादिल्ली हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘बारिश और हवा के चलते उड़ानों को दिल्ली से आसपास के हवाईअड्डों जैसे लखनऊ, जयपुर और अमृतसर भेजा गया है।’’ इस संबंध में एक अन्य अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार शाम चार से पांच बजे के बीच 10 उड़ानों को जबकि रात नौ से 10 बजे के बीच 22 उड़ानों को खराब मौसम के कारण दूसरे स्थानों पर भेजा गया।

बता दें कि शुक्रवार की शाम दिल्ली-NCR में मौसम खराब हो गया था। तेज आंधी के साथ बारिश हुई। मौसम विभाग ने इसका अदेंशा पहले ही जताया था। मौसम विभाग ने शुक्रवार को बारिश का अनुमान जताया था। मौसम वैज्ञानिकों को गरज के साथ बारिश और आंधी की संभावनाओं के साथ शुक्रवार को आसमान में बादल छाए रहने का अनुमान था और ऐसा ही हुआ।

शुक्रवार को न्यूनतम तापमान मौसम के औसत से दो डिग्री कम 24.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। नमी का स्तर 74 फीसदी दर्ज किया गया। वहीं, शनिवार को अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास जबकि न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। शनिवार को भी मौसम खुशनुमा रहने की उम्मीद है।

(इनपुट- भाषा)

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv