1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. शिमला: कार के गहरे खड्डे में गिरने से तीन लोगों की मौत, चार घायल

शिमला: कार के गहरे खड्डे में गिरने से तीन लोगों की मौत, चार घायल

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक कार के गहरे खड्डे में गिरने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 24, 2018 14:02 IST
shimla- India TV
shimla

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक कार के गहरे खड्डे में गिरने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा कल रात धोना गांव में उस समय हुआ जब वे बोलरो कैम्पर में सवार होकर ननखारी से धानवली गांव जा रहे थे। (जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2-3 आतंकियों को घेरा )

सहायक सब-इंस्पेक्टर चमन नेगी के नेतृत्व में पुलिस के एक दल ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू किया। अधिकारियों ने बताया कि तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इनकी पहचान आशीष उर्फ राम लाल (25), सुरेंदर (30) और दलीप कुमार (26) के रूप में हुई है। सभी धानवली के रहने वाले हैं।

घायलों में वाहन का मालिक सुरेश (35), नीरज कुमार (32), सुंदर (25) और हेमचंद शामिल हैं। इन्हें ननखारी में एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। कुल्लू जिले में कल एक निजी वाहन के 200 फीट गहरे खड्ड में गिरने से 11 लोग मारे गए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment