1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. J&K: राजौरी और पुंछ में पाकिस्तान की ना'पाक' फायरिंग, सेना के अफसर समेत 4 शहीद

J&K: राजौरी और पुंछ में पाकिस्तान की ना'पाक' फायरिंग, सेना के अफसर समेत 4 शहीद

भारत की ओर से भी पाकिस्तानी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:04 Feb 2018, 11:33 PM IST]
pak firing- India TV
pak firing

राजौरी: जम्मू कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा (LoC) से लगते इलाकों में पाकिस्तान की ओर से की गई जबरदस्त गोलीबारी में सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए जबकि दो नाबालिग समेत चार लोग घायल हो गए।

सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पाक सैनिकों ने राजौरी जिले के नियंत्रण रेखा से लगने वाली भीमभेर गली सेक्टर में आज शाम जबरदस्त गोलीबारी और बमबारी की। अधिकारी ने बताया पाक की तरफ से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में तीन जवान शहीद हो गए। इस जबरदस्त गोलीबारी में घायल सेना के एक अधिकारी ने बाद में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि सेना ने भी पाक की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है जिसके बाद दोनो तरफ से गोलीबारी जारी है।

इससे पहले आज पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर में पाक की तरफ से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में दो नाबालिग और एक जवान घायल हो गए। पाक सैनिकों ने नियंत्रण रेखा से लगते अग्रिम चौकियों और गांव को निशाना बनाया था। यहां भी रूक रूक कर गोलीबारी जारी है।

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने आज सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर छोटे और स्वचालित हथियार तथा मोर्टार से हमला शुरू कर दिया। सेना ने भी इसका उचित और प्रभावी जवाब दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: J&K: राजौरी और पुंछ में पाकिस्तान की ना'पाक' फायरिंग, सेना के अफसर समेत 4 शहीद
Write a comment