1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तीसरी शादी करने चला था 26 वर्षीय शख्‍स, पहली दो पत्नियों ने चप्पलों से कर दी धुनाई

तीसरी शादी करने चला था 26 वर्षीय शख्‍स, पहली दो पत्नियों ने चप्पलों से कर दी धुनाई

तमिलनाडु से एक रोचक मामला सामने आया है जहां तीसरी शादी करने जा रहे आदमी की उसकी पहली दो पत्नियों और उनके रिश्तेदारों ने चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 11, 2019 15:07 IST
Representational Image - India TV
Representational Image 

कायंबटूर। तमिलनाडु से एक रोचक मामला सामने आया है जहां तीसरी शादी करने जा रहे आदमी की उसकी पहली दो पत्‍नियों और उनके रिश्‍तेदारों ने चप्‍पलों से जमकर धुनाई कर दी। यह मामला तमिलनाडु के थानमपालयम के निकट स्थित रासिपाल्यम का है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा हैं।

बता दें कि दो शादी करने वाला दिनेश नाम का व्‍यक्ति सिर्फ 26 साल का है। दिनेश एक निजी कंपनी में पैटर्न मेकर के रूप में काम करते है। दिनेश ने तिरुपुर जिले में गणपतिपालयम की रहने वाली प्रियदर्शनी से 2016 में शादी की थी। शादी के बाद से दिनेश ने अपनी पत्नी प्रियदर्शनी को परेशान करना और पीटना शुरू कर दिया था। प्रियदर्शनी यातना सहन न कर पाई और वह दिनेश को छोड़कर अपने माता पिता के घर चली गई।

प्रियदर्शनी के जाने के बाद दिनेश दूसरी पत्नी तलाश रहा था जब उसे एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए करूर जिले के पसुपथीपलियम में रहने वाली 23 वर्षीया अनुप्रिया मिली। वह एक तलाकशुदा महिला थी और उसका दो साल का बेटा भी था। दिनेश ने 10 अप्रैल 2019 को अनुप्रिया से विवाह कर लिया। फिर उसने अनुप्रिया को ज्यादा दहेज की मांग को लेकर परेशान करना शुरू कर दिया। जिस कारण अनुप्रिया उसे छोड़कर अपने माता-पिता के पास चले गई।

इस दौरान एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए दिनेश ने दूसरी पत्नी की तलाश शुरू कर दी। जैसे ही इस बारे में दिनेश की पहली दो पत्‍नियों अनुप्रिया और प्रियदर्शनी को पता चला। ये दोनों सोमवार को दिनेश की कंपनी के बाहर पहुंच गईं। उन्होंने कंपनी के गार्ड से (अनुप्रिया और प्रियदर्शनी) दिनेश को बाहार भेजने के लिए बोला। लेकिन कंपनी ने उसे भेजने से इनकार कर दिया। 

जिसके बाद दोनों महिलाओं ने कंपनी के बाहार खुब हंगामा किया विरोध किया। बाद में दिनेश जब फैक्‍ट्री से बाह आया तो दोनों पत्नियों और उनके रिश्‍तेदारों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। दोनों पत्‍नियों ने तीसरी शादी के सपने संजो रहे पतिदेव की चप्पलों से पिटाई की वहीं वहां मौजूद रिश्‍तेदारों ने भी जमकर हाथ साथ किए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment