1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 'आप की अदालत' के 25 साल: इंदौर के लोग बने नंबर वन शो का हिस्सा

'आप की अदालत' के 25 साल: इंदौर के लोग बने नंबर वन शो का हिस्सा

इंडिया टीवी के मशहूर शो आप की अदालत के शानदार 25 साल पूरे हो रहे हैं। इस बेहद खास मौके पर इंडिया टीवी दर्शकों को एक खास मौका दे रहा है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:30 Dec 2018, 5:22 PM IST]
25 years of Aap ki Adalat- India TV
25 years of Aap ki Adalat

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के मशहूर शो आप की अदालत के शानदार 25 साल पूरे हो रहे हैं। इस बेहद खास मौके पर इंडिया टीवी उन दर्शकों को एक खास मौका दे रहा है, जिनके प्यार और भरोसे ने आप की अदालत को 25 साल से नंबर वन शो बनाकर रखा है। ये मौका है शो में बतौर ऑडियेंस शामिल होने का।

इसके लिए इसबार इंदौर के ट्रेसर आईलेन्ड मॉल में आप की अदालत का वो कटघरा रखा गया है, जिसमें बड़ी-बड़ी हस्तियों ने जनता के वकील रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए। आप भी इस कटघरे के जरिए 'आप की अदालत' का हिस्सा बन सकते हैं। बस आपको करना ये है कि उस कटघरे में बैठकर अपनी तस्वीर खींचनी है फिर उसे इंडिया टीवी की वेबसाइट पर अपलोड कर देना है। इसकी शुरुआत हो चुकी है और इंदौर के बाद जल्द ही आपके शहर में भी आप की अदालत का कटघरा आपके लिए ये लाइफ टाइम मौका लेकर पहुंचेगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: 'आप की अदालत' के 25 साल: इंदौर के लोग बने नंबर वन शो का हिस्सा
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100