1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली : घर से आ रही थी बदबू, एक घर से मिली दो महिलाओं की लाश

दिल्ली : घर से आ रही थी बदबू, एक घर से मिली दो महिलाओं की लाश

दिल्ली के जैतपुर के सौरव विहार में एक घर से दो महिलाओं की लाश मिली है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 27, 2019 14:21 IST
2 women dead body found and husband Absconding in Delhi's Jaitpur - India TV
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE 2 women dead body found and husband Absconding in Delhi's Jaitpur 

नई दिल्ली। दिल्ली के जैतपुर के सौरव विहार में एक घर से दो महिलाओं की लाश मिली है। पड़ोसियों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो दो महिलाओं की लाश देख सन्न रह गई। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, जैतपुर के सौरव विहार में एक शख्स किराए के मकान में दो महिलाओ और एक बच्चे के साथ रहता था। स्थानीय लोगों का कहना है कि कल (26 जून) सबको देखा गया था, लेकिन आज (27 जून) दरवाजा बाहर से बंद था और बदबू आ रही थी। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया कि एक घर से बदबू आ रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो दो महिलाओं की लाश पड़ी मिली। घटना के बाद से पति फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, महिलाओं की चुन्नी से गला दबाकर हत्या की गई थी। हालांकि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पड़ोसियों के मुताबिक दोनों महिलाए फरार शख्स की पत्नी थीं। घटना के बाद से पति और बेटा गायब हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि फरार पति पीओपी लगाने का काम करता था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment