1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. TMC विधायक हत्या: दो और आरोपी गिरफ्तार, BJP नेता की गिरफ्तारी पर रोक जारी

TMC विधायक हत्या: दो और आरोपी गिरफ्तार, BJP नेता की गिरफ्तारी पर रोक जारी

तृणमूल कांग्रेस विधायक सत्यजीत बिस्वास हत्या मामले में नदिया जिले से दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Written by: Bhasha [Published on:16 Feb 2019, 9:02 AM IST]
तृणमूल कांग्रेस...- India TV
तृणमूल कांग्रेस विधायक सत्यजीत बिस्वास (File Photo)

रानाघाट (पश्चिम बंगाल): तृणमूल कांग्रेस विधायक सत्यजीत बिस्वास हत्या मामले में नदिया जिले से दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसी के साथ इस मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। गौरतलब है कि कृष्णगंज से विधायक को नौ फरवरी की शाम को नदिया जिले के फूलबारी गांव में सरस्वती पूजा पंडाल में अज्ञात बदमाशों ने करीब से गोली मार दी थी। जिसके बाद मामले में BJP नेता मुकुल राय का भी नाम सामने आया था लेकिन हाई कोर्ट ने 7 मार्च तक मुकुल की गिरफ्तारी पर रोक लगा रखी है।

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि FIR में नामजद आरोपी कालीपाडा मंडल और निर्मल घोष को बृहस्पतिवार की रात क्रमश: हंसखाली और चकदाहा क्षेत्र से पकड़ा गया। मामले का प्रमुख आरोपी अभिजीत पुंडारी अब भी फरार है। इससे पहले पुलिस ने हत्या की रात सुजीत मंडल और कार्तिक मंडल को गिरफ्तार किया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि निर्मल घोष को कार्तिक और सुजीत से पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: 2 more accused arrested in TMC MLA murder case
Write a comment
ipl-2019