1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. नोएडा-ग्रेटरनोएडा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौत

नोएडा-ग्रेटरनोएडा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौत

सेक्टर 132 के पास बृहस्पतिवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 11, 2019 9:14 IST
Noida- India TV
Image Source : FILE Noida

नोएडा। थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 132 के पास बृहस्पतिवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि बीती रात को ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ आ रहा एक ट्रक सेक्टर 132 के पास खराब हो गया। ट्रक के चालक रियाज, हेल्पर मोहम्मद अरशद तथा मिस्त्री वेदपाल ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करके उसे ठीक करने लगे। इसी बीच ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जा रहे एक अन्य ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। 

भदौरिया ने बताया कि ट्रक के केबिन को काटकर उसमें फंसे चालक नरेश को बाहर निकाला गया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल वेदपाल और रियाज को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

उन्होंने बताया कि अन्य घायल नरेश और मोहम्मद अरशद को नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस घटना के चलते रात एक से दो बजे तक एक्सप्रेस वे पर जाम की स्थिति बनी रही। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban