1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. UP: बलिया में 2 सिर वाली बच्ची का जन्म, देखने उमड़ी भीड़

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में 2 सिर वाली बच्ची ने लिया जन्म, देखने को उमड़ी भीड़

उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में एक विचित्र कन्या शिशु का जन्म हुआ है। दो सिर वाले इस शिशु को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ने लगी है। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं।

IANS [Updated:27 Jun 2016, 8:03 PM IST]
2 headed baby- India TV
2 headed baby

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में एक विचित्र कन्या शिशु का जन्म हुआ है। दो सिर वाले इस शिशु को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ने लगी है। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़े- सिर्फ 7 दिन में इन उपायों से करें अपना 8 किलो वजन कम

जानकारी मिली है कि बलिया के सोहांव ब्लॉक क्षेत्र के पिपराकलां स्वास्थ्य उपकेंद्र में रविवार को एक महिला ने दो सिर वाले बच्चे को जन्म दिया। जच्चा व बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं। इस बात की सूचना जैसे ही लोगों तक पहुंची, वे बच्चे को देखने के लिए उपकेंद्र पर जुटने लगे।

नरही थाना क्षेत्र के पिपराकलां निवासी वीरेंद्र पाल की पत्नी रमिता देवी को प्रसव पीड़ा के बाद पिपराकलां के स्वास्थ्य उपकेंद्र पर भर्ती कराया गया। वहां रमिता ने एक पुत्री का जन्म दिया। पूर्ण रूप से स्वस्थ नवजात बच्ची के सिर दो हैं, लेकिन मुंह, कान व नाक एक ही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में 2 सिर वाली बच्ची ने लिया जन्म, देखनें क
Write a comment