1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पाकिस्‍तान में हवाई सीमा बंद होने दिल्‍ली हवाई अड्डे पर उड़ाने प्रभावित, 11 फ्लाइट्स करनी पड़ी कैंसिल

पाकिस्‍तान में हवाई सीमा बंद होने दिल्‍ली हवाई अड्डे पर उड़ाने प्रभावित, 11 फ्लाइट्स करनी पड़ी कैंसिल

पाकिस्तान में हवाई सीमाएं सील होने के चलते शुक्रवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 02, 2019 9:16 IST
Flights- India TV
Flights

पाकिस्‍तान में हवाई सीमाएं सील होने के चलते शुक्रवार को दिल्‍ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एयरपोर्ट अधिकारियों के अनुसार पाकिस्‍तान रूट अवरुद्ध होने की वजह से दिल्‍ली आने और जाने वाली 11 फ्लाइट्स कैंसिल करनी पड़ी। अधिकारियों के मुताबिक पाकिस्‍तानी सीमा बंद होने के चलते यहां से उड़ान भरने वाली 22 उड़ानें लेट हुई। वहीं दिल्‍ली में उतरने वाली 17 उड़ानों के यात्रियों को परेशानी झेलनी है। 

अधिकारियों के अनुसार 1 मार्च को दिल्‍ली से उड़ान भरने वाली 5 उड़ानों को कैंसिल किया गया। इसके साथ ही दिल्‍ली आने वाली 6 फ्लाइट्स को कैंसिल कर दिया गया। हालांकि पाकिस्‍तान की सिविल एविएशन अथॉरिटी ने घोषणा की कि इस्‍लामाबाद, कराची, पेशावर और क्‍वेटा में हवाईसुविधा शुक्रवार को ही शुरू कर दी गई है। हालांकि पूर्वी सीमा से सटे हवाई अड्डे जैसे लाहौर, मुलतान, सियालकोट, फैसलाबाद और बहावलपुर के हवाई अड्डे 4 मार्च तक बंद रहेंगे। 

फ्लाइट्स कैंसिल और लेट होने के चलते इस मार्ग पर सफर करने वाले हजारों यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पिछले तीन दिनों में पाकिस्‍तान आने जाने वाली 700 से अधिक अंतरराष्‍ट्रीय और घरेलू उड़ानों को कैसिल किया जा चुका है।  इसमें दिल्‍ली आने वाली फ्लाइट्स भी शामिल हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019