Good News
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. गुड न्यूज़
  5. Good News: एक बुजुर्ग की कोशिश, सड़क पर न हो हादसा

Good News: एक बुजुर्ग की कोशिश, सड़क पर न हो हादसा

अब आज की अच्छी खबर एक ऐसे शख्स के बारे में है जो रोज सुबह से लेकर रात तक दिल्ली में ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं। रोज कम से कम 12 घंटे वो सड़क पर ट्रैफिक मैनेज करते हैं।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:20 Nov 2017, 11:43 PM IST]
Delhi traffic old man- India TV
Delhi traffic old man

अब आज की अच्छी खबर एक ऐसे शख्स के बारे में है जो रोज सुबह से लेकर रात तक दिल्ली में ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं। रोज कम से कम 12 घंटे वो सड़क पर ट्रैफिक मैनेज करते हैं। और इसके लिए वो सरकार से एक पैसा नहीं लेते हैं। इनका नाम है गंगाराम। गंगाराम के बेटे की मौत सड़क हादसे में हो गई थी...उसके बाद गंगाराम ने फैसला किया कि वो किसी के बच्चे को सड़क पर नहीं मरने देंगे।

गंगाराम ने बताया कि 30 साल हो गए सेवा करते हुए। उन्होंने बताया कि पांच साल पहले मेरे बच्चे का लालबत्ती पर एक्सीडेंट हो गया था। रीढ की हड्डी टूटी फिर सही नहीं हुआ और वह गुजर गया। इसके बाद हमने फैसला किया कि किसी के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए। ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारियों का कहना है कि गंगाराम जी हमलोगों का काफी सहयोग करते हैं।

​देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Good News News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Good News: एक बुजुर्ग की कोशिश, सड़क पर न हो हादसा-Good News: An elderly try, not on the road
Write a comment