Good News
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. गुड न्यूज़
  5. दिल्‍ली सरकार का दो दिवसीय जॉब-फेयर आज से, 76 कंपनियां देंगी हजारों नौकरियां

दिल्‍ली सरकार का दो दिवसीय जॉब-फेयर आज से, 76 कंपनियां देंगी हजारों नौकरियां

दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार आज से दो दिवसीय जॉब फेयर का आयोजन करने जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 21, 2019 7:16 IST
job- India TV
job

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए आज एक बेहतरीन मौका है। दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार आज से दो दिवसीय जॉब फेयर का आयोजन करने जा रही है। रविवार को एक बयान जारी करते हुए सरकार ने कहा कि इस जॉब फेयर में 76 निजी कंपनियां भाग ले रही हैं, जो कि करीब 12500 से अधिक नौकरियों के ऑफर प्रदान करेंगी। 

दिल्‍ली सरकार ने बताया कि यह जॉब फेयर केंद्रीय दिल्‍ली में स्थित त्‍यागराज स्‍टेडियम में आयोजित किया जा रहा है। यह जॉब फेयर सोमवार और मंगलवार को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे के बीच आयोजित होगा। 

रविवार को दिल्‍ली सरकार के राजगार निदेशालय द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार निजी कंपनियां उसके लॉगइन आईडी एवं पासवर्ड के जरिए अपने द्वारा की जा रही जॉब की पेशकश की जानकारी दे सकती हैं। 

नौकरी पाने के इच्‍छुक लोग अपनी योग्‍यता और स्किल के अनुसार वैकेंसी और कंपनी को चुन सकते हैं। जॉब फेयर में ही कंपनियां योग्‍य छात्रों का चयन करेंगी। 

राज्‍य के रोजगार मंत्री गोपाल राय ने रविवार को कहा कि इस जॉब फेयर में 76 कंपनियां भाग लेने के लिए आ रही है, जो कि अगले दो दिनों में 12500 से अधिक नौकरियां देंगे। बता दें कि पिछले साल नवंबर में भी दिल्‍ली सरकार ने इसी प्रकार का जॉब फेयर आयोजित किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Good News News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment