1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. हरियाणा
  4. न्‍यूज
  5. हरियाणा: महिला और उसके दलित ‘प्रेमी’ को जूतों की माला पहनाकर घुमाया गया

हरियाणा: महिला और उसके दलित ‘प्रेमी’ को जूतों की माला पहनाकर घुमाया गया

हरियाणा में करनाल जिले के एक गांव में ‘‘अवैध संबंध’’ को लेकर बुधवार को एक महिला और एक दलित व्यक्ति को जूतों की माला पहनाई गई और चेहरों को काला कर उन्हें घुमाया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 22, 2019 7:05 IST
Representationan Image - India TV
Image Source : Representationan Image 

चंडीगढ़। हरियाणा में करनाल जिले के एक गांव में ‘‘अवैध संबंध’’ को लेकर बुधवार को एक महिला और एक दलित व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई की गई, उन्हें जूतों की माला पहनाई गई और चेहरों को काला कर उन्हें घुमाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दलित व्यक्ति के परिवार ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। 

परिवार ने पत्रकारों को बताया कि महिला के कुछ रिश्तेदारों ने कुछ ग्रामीणों की मदद से महिला और इस व्यक्ति को पकड़ कर उनकी पिटाई की। उनके गले में जूतों की माला डाली गई और उनके चेहरों को काला कर गांव में उन्हें घुमाया गया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुछ ग्रामीणों ने इस घटना की वीडियो भी बनाई है। 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने कुछ ग्रामीणों और महिला के परिवार के रिश्तेदारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इस सिलसिले में विस्तृत जांच की जा रही है।’’ 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban