1. You Are At:
  2. होम
  3. हरियाणा
  4. न्‍यूज
  5. हरियाणा: हिसार में दो लोगों को रौंद कर पुल से नीचे गिरी कार, 5 की मौत

हरियाणा: हिसार में दो लोगों को रौंद कर पुल से नीचे गिरी कार, 5 की मौत

हरियाणा के हिसार में बुधवार को एक जबर्दस्त हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। हिसार में एक तेज रफ्तार की कार सड़क किनारे सो रहे दो लोगों को रौंदती हुई पुल से नीचे जा गिरी।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:21 Nov 2018, 12:08 PM IST]
Road Accident- India TV
Road Accident

हरियाणा के हिसार में बुधवार को एक जबर्दस्‍त हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। हिसार में एक तेज रफ्तार की कार सड़क किनारे सो रहे दो लोगों को रौंदती हुई पुल से नीचे जा गिरी। इस भयंकर हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि नौ लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि जिस पुल पर यह दुर्घटना हुई उस पर निर्माण कार्य चल रहा था और वहां वन वे ट्रैफिक चालू था।  

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनियंत्रित कार पहले जिंदल पुल पर एक अन्य कार से टकराई और इसके बाद पुल के फुटपाथ पर सो रहे दो मजदूरों को रौंदते हुए नीचे गिर गई। ये दोनों मजदूर बिहार के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मरने वाले मजदूर बिहार के सहरसा और खगड़िया जिले के रहने वाले थे। 

पुल से गिरने के दौरान कार में तीन लोग मौजूद थे। तीनों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुल के एक हिस्से पर ही यातायात की अनुमति थी क्योंकि दूसरे हिस्से में काम चल रहा था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन
Web Title: Car Falls From Jindal Bridge In Hisar Haryana several Death and injuries | हरियाणा: हिसार में दो लोगों को रौंद कर पुल से नीचे गिरी कार, 5 की मौत
Write a comment