1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. TV Ka Dum: मुकेश खन्ना, देबिना बनर्जी सहित इन कलाकारों ने माइथोलॉजिकल शो के बारे में की बात, देखें तस्वीरें

TV Ka Dum: मुकेश खन्ना, देबिना बनर्जी सहित इन कलाकारों ने माइथोलॉजिकल शो के बारे में की बात, देखें तस्वीरें

India TV Photo Desk [Published on: 08 Feb 2019, 1:27 PM IST]
  • Tv ka Dum कॉन्क्लेव में मुकेश खन्ना, सौरभ राज जैन, देबिना बनर्जी और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ कुमार तिवारी सहित बाकि कलाकारों ने माइथोलॉजिकल कहानियों को टीवी पर दिखाने के तरीके में आए बदलाव के बारे में बात की।
    1/6

    Tv ka Dum कॉन्क्लेव में मुकेश खन्ना, सौरभ राज जैन, देबिना बनर्जी और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ कुमार तिवारी सहित बाकि कलाकारों ने माइथोलॉजिकल कहानियों को टीवी पर दिखाने के तरीके में आए बदलाव के बारे में बात की।

  • मुकेश खन्ना ने कहा- शक्तिमान सिर्फ एक सुपरहीरो शो नहीं था बल्कि एक एजुकेशन शो। उन्होंने बताया- शक्तिमान के बाद वह खुद को जिम्मेदार महसूस करने लगे थे।
    2/6

    मुकेश खन्ना ने कहा- शक्तिमान सिर्फ एक सुपरहीरो शो नहीं था बल्कि एक एजुकेशन शो। उन्होंने बताया- शक्तिमान के बाद वह खुद को जिम्मेदार महसूस करने लगे थे।

  • देबिना बनर्जी जिन्होंने 2008 में आई रामायण में सीता का रोल निभाया था। उन्होंने कहा- इतना बड़ा रोल मुझे नर्वस कर रहा था।
    3/6

    देबिना बनर्जी जिन्होंने 2008 में आई रामायण में सीता का रोल निभाया था। उन्होंने कहा- इतना बड़ा रोल मुझे नर्वस कर रहा था।

  • सिद्धार्थ ने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं माइथोलॉजिकल शो के जरिए एंट्री करुंगा। यह सिर्फ एक इत्तेफाक था।
    4/6

    सिद्धार्थ ने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं माइथोलॉजिकल शो के जरिए एंट्री करुंगा। यह सिर्फ एक इत्तेफाक था।

  • सौरभ राज जैन जो 2011 में आए सीरियल 'देवो के देव महादेव' में कृष्णा का रोल निभा चुके हैं। उन्होंने लोगों का शुक्रिया करा।
    5/6

    सौरभ राज जैन जो 2011 में आए सीरियल 'देवो के देव महादेव' में कृष्णा का रोल निभा चुके हैं। उन्होंने लोगों का शुक्रिया करा।

  • सुमेध मुदगलकर जो इस समय सीरियल राधाकृष्ण में कृष्ण का रोल निभा रहे हैं ने कहा- उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है।
    6/6

    सुमेध मुदगलकर जो इस समय सीरियल राधाकृष्ण में कृष्ण का रोल निभा रहे हैं ने कहा- उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है।

Next Photo Gallery