1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. Happy B'Day: रुपाली गांगुली का टेलीविजन सफर

Happy B'Day: रुपाली गांगुली का टेलीविजन सफर

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: April 05, 2016 16:25 IST
  • धारावाहिक सराभाई वर्सेज़ साराभाई से चर्चित हुई रुपाली गांगुली आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं।
    1/6

    धारावाहिक सराभाई वर्सेज़ साराभाई से चर्चित हुई रुपाली गांगुली आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं।

  • रुपाली का जन्म 5 अपैल 1977 को वेस्ट बंगाल के कोलकाता में हुआ था। इनके पिता बॉलीवुड निर्देशक रह चुके हैं, उन्होंने कोरा कागज व तपस्या जैसी बड़ी फिल्मों का निर्माण किया।
    2/6

    रुपाली का जन्म 5 अपैल 1977 को वेस्ट बंगाल के कोलकाता में हुआ था। इनके पिता बॉलीवुड निर्देशक रह चुके हैं, उन्होंने कोरा कागज व तपस्या जैसी बड़ी फिल्मों का निर्माण किया।

  • रुपाली ने धारावाहिक सुकन्या छोटे पर्दे पर कदम रखा था। इसके बाद वह दिल हैं की मानता नही, जिदंगी..... तेरी मेरी कहानी में भी अभिनय कर चुकी हैं।
    3/6

    रुपाली ने धारावाहिक सुकन्या छोटे पर्दे पर कदम रखा था। इसके बाद वह दिल हैं की मानता नही, जिदंगी..... तेरी मेरी कहानी में भी अभिनय कर चुकी हैं।

  • रुपाली को स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक संजीवनी में डॉ सिमरन के किरदार छोटे पर्दे पर खास पहचान हासिल हुई।
    4/6

    रुपाली को स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक संजीवनी में डॉ सिमरन के किरदार छोटे पर्दे पर खास पहचान हासिल हुई।

  • रुपाली टीवी के ही कई रियलिटी शो में भी दिखाई दे चुकी हैं।...जरा नचके दिखा सीजन 1, बिग बॉस और फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी लेवल 2 में नजर आई हैं।
    5/6

    रुपाली टीवी के ही कई रियलिटी शो में भी दिखाई दे चुकी हैं।...जरा नचके दिखा सीजन 1, बिग बॉस और फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी लेवल 2 में नजर आई हैं।

  • सोनी टीवी के धारावाहिक परवरिश में भी रुपाली ने अहम भूमिका में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने पिंकी जीत आहूजा का किरदार निभाया था।
    6/6

    सोनी टीवी के धारावाहिक परवरिश में भी रुपाली ने अहम भूमिका में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने पिंकी जीत आहूजा का किरदार निभाया था।

Next Photo Gallery