1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. Kulfi Kumar Bajewala: कुल्फी और सिकंदर ने टेका गुरुद्वारे में माथा, सेवा भी की

Kulfi Kumar Bajewala: कुल्फी और सिकंदर ने टेका गुरुद्वारे में माथा, सेवा भी की

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: July 07, 2019 20:16 IST
  • स्टारप्‍लस के शो ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ के पूरे सफर के साथ सिकंदर तथा कुल्‍फी के बाबा और बेटी के रिश्‍ते की सुखद शुरुआत हो रही है।
    1/6

    स्टारप्‍लस के शो ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ के पूरे सफर के साथ सिकंदर तथा कुल्‍फी के बाबा और बेटी के रिश्‍ते की सुखद शुरुआत हो रही है।

  • हाल ही में काफी लंबे वक्‍त के बाद एक हुए ये दोनों खुशी के इस मौके का एक भी पल गंवाना नहीं चाहते हैं। उनके फिर से मिलने की खुशी मनाने के लिये, कुल्‍फी और सिकंदर, शहर के गुरुद्वारे में मत्‍था टेकने पहुंचें, ताकि बाबाजी से आशीर्वाद ले सकें। 
    2/6

    हाल ही में काफी लंबे वक्‍त के बाद एक हुए ये दोनों खुशी के इस मौके का एक भी पल गंवाना नहीं चाहते हैं। उनके फिर से मिलने की खुशी मनाने के लिये, कुल्‍फी और सिकंदर, शहर के गुरुद्वारे में मत्‍था टेकने पहुंचें, ताकि बाबाजी से आशीर्वाद ले सकें। 

  • दोनों ने मिलकर वहां ‘सेवा’ में हाथ बंटाया। गुरुद्वारे में उन्‍होंने भक्‍तों को अपने हाथों से खाना परोसा।
    3/6

    दोनों ने मिलकर वहां ‘सेवा’ में हाथ बंटाया। गुरुद्वारे में उन्‍होंने भक्‍तों को अपने हाथों से खाना परोसा।

  • सिकंदर की भूमिका निभा रहे मोहित मलिक ने कहा, ‘’हम सब बेहद खुश हैं कि हमारा शो ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ काफी अच्‍छा कर रहा है। इस वजह से मैं खुद गुरुद्वारे जाना चाहता था। वहां जाना बेहद खास था क्‍योंकि मैं अपनी ऑन-स्‍क्रीन बेटी, आकृति शर्मा (कुल्‍फी) के साथ वहां आशीर्वाद लेने जाने वाला था। इस शो में काफी समय बाद पिता और बेटी मिले हैं। यह ऐसी चीज थी, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था।‘’
    4/6

    सिकंदर की भूमिका निभा रहे मोहित मलिक ने कहा, ‘’हम सब बेहद खुश हैं कि हमारा शो ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ काफी अच्‍छा कर रहा है। इस वजह से मैं खुद गुरुद्वारे जाना चाहता था। वहां जाना बेहद खास था क्‍योंकि मैं अपनी ऑन-स्‍क्रीन बेटी, आकृति शर्मा (कुल्‍फी) के साथ वहां आशीर्वाद लेने जाने वाला था। इस शो में काफी समय बाद पिता और बेटी मिले हैं। यह ऐसी चीज थी, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था।‘’

  • इस आशीर्वाद के साथ, सिकंदर और कुल्‍फी कभी भी अलग नहीं होंगे।  हम सब भी यही उम्‍मीद करते हैं कि ये दोनों कभी अलग ना हों और इसी तरह हंसते-मुस्‍कुराते रहें। 
    5/6

    इस आशीर्वाद के साथ, सिकंदर और कुल्‍फी कभी भी अलग नहीं होंगे।  हम सब भी यही उम्‍मीद करते हैं कि ये दोनों कभी अलग ना हों और इसी तरह हंसते-मुस्‍कुराते रहें। 

  •  स्‍टारप्‍लस के शो ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ का प्रसारण हर सोमवार शुक्रवार रात 8.30 बजे, स्‍टारप्‍लस पर किया जाता है।
    6/6

     स्‍टारप्‍लस के शो ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ का प्रसारण हर सोमवार शुक्रवार रात 8.30 बजे, स्‍टारप्‍लस पर किया जाता है।

Next Photo Gallery