1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. World Cup 2019: वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 7 विकेट से दी करारी शिकस्त, गेल ने रचा कीर्तिमान

World Cup 2019: वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 7 विकेट से दी करारी शिकस्त, गेल ने रचा कीर्तिमान

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: May 31, 2019 20:19 IST
  • वेस्टइंडीज ने ओशाने थॉमस की शानदार गेंदबाजी की बदौलत वर्ल्ड कप 2019 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया।
    1/6

    वेस्टइंडीज ने ओशाने थॉमस की शानदार गेंदबाजी की बदौलत वर्ल्ड कप 2019 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया।

  • नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। 
    2/6

    नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। 

  • टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की पूरी टीम महज 105 रन पर ढेर हो गई। वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान का ये दूसरा सबसे न्यूनतम स्कोर है। 
    3/6

    टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की पूरी टीम महज 105 रन पर ढेर हो गई। वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान का ये दूसरा सबसे न्यूनतम स्कोर है। 

  • वेस्टइंडीज के ओसाने थॉमस ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके।कप्तान जेसन होल्डर ने 3, आंद्रे रसेल ने 2 और शेल्डन कॉटरेल ने 1 विकेट लिया।
    4/6

    वेस्टइंडीज के ओसाने थॉमस ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके।कप्तान जेसन होल्डर ने 3, आंद्रे रसेल ने 2 और शेल्डन कॉटरेल ने 1 विकेट लिया।

  • पाकिस्तान के 105 रन के जवाब में वेस्टइंडीज ने क्रिस गेल के शानदार अर्धशतक की बदौलत इस लक्ष्य को 14वें ओवर में  3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।   
    5/6

    पाकिस्तान के 105 रन के जवाब में वेस्टइंडीज ने क्रिस गेल के शानदार अर्धशतक की बदौलत इस लक्ष्य को 14वें ओवर में  3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

     

  • इस मुकाबले में क्रिस गेल ने 3 छक्के और 6 चौकों की मदद से 50 रन बनाए और वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। 
    6/6

    इस मुकाबले में क्रिस गेल ने 3 छक्के और 6 चौकों की मदद से 50 रन बनाए और वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। 

Next Photo Gallery