1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. भारत और न्यूजीलैंड के मैच पर भी गिरी बारिश की गाज, देखें तस्वीरें

भारत और न्यूजीलैंड के मैच पर भी गिरी बारिश की गाज, देखें तस्वीरें

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: June 13, 2019 20:30 IST
  • इंग्लैंड के खराब मौसम की गाज आज भारतीय टीम पर भी गिरी जब न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप का उसका तीसरा मैच गुरूवार को एक भी गेंद फेंके बगैर रद्द कर दिया गया। न्यूजीलैंड के चार मैचों में सात अंक है जबकि भारत के तीन मैचों में पांच अंक हैं।
    1/5

    इंग्लैंड के खराब मौसम की गाज आज भारतीय टीम पर भी गिरी जब न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप का उसका तीसरा मैच गुरूवार को एक भी गेंद फेंके बगैर रद्द कर दिया गया। न्यूजीलैंड के चार मैचों में सात अंक है जबकि भारत के तीन मैचों में पांच अंक हैं।

  • मौसम विभाग ने वहां भी बारिश की भविष्यवाणी की है। खराब मौसम के कारण आज टास में विलंब हुआ और आखिर में टास हो ही नहीं सका । भारतीय समयानुसार दोपहर तीन बजे पिच का मुआयना होना था लेकिन बारिश फिर शुरू होने के कारण इसे टाल दिया गया ।   
    2/5

    मौसम विभाग ने वहां भी बारिश की भविष्यवाणी की है। खराब मौसम के कारण आज टास में विलंब हुआ और आखिर में टास हो ही नहीं सका । भारतीय समयानुसार दोपहर तीन बजे पिच का मुआयना होना था लेकिन बारिश फिर शुरू होने के कारण इसे टाल दिया गया । 

     

  • पिछले दो दिन से भारी बारिश के कारण आउटफील्ड गीली थी। अंपायरों ने शाम साढे सात बजे मुआयना करने के बाद मैच रद्द करने का फैसला किया।   
    3/5

    पिछले दो दिन से भारी बारिश के कारण आउटफील्ड गीली थी। अंपायरों ने शाम साढे सात बजे मुआयना करने के बाद मैच रद्द करने का फैसला किया। 

     

  • मैच में अगर एक भी गेंद नहीं फेंकी जाये तो आईसीसी टिकट का पैसा वापिस दे देती है लेकिन तीसरे पक्ष से महंगे दाम में टिकट लेने वाले दर्शकों को काफी नुकसान होगा।   
    4/5

    मैच में अगर एक भी गेंद नहीं फेंकी जाये तो आईसीसी टिकट का पैसा वापिस दे देती है लेकिन तीसरे पक्ष से महंगे दाम में टिकट लेने वाले दर्शकों को काफी नुकसान होगा। 

     

  • इस टूर्नामेंट में यह चौथा मैच है जो बारिश की नज़र हुआ । निश्चित तौर पर आईसीसी की चिंता इससे बढ गई होगी। दोनों टीमों के बीच अंक बंट गए और रिजर्व दिवस नहीं होने से मैदान पर भारी तादाद में जमा दर्शकों को काफी निराशा हुई। इनमें अधिकांश भारतीय थे।   
    5/5

    इस टूर्नामेंट में यह चौथा मैच है जो बारिश की नज़र हुआ । निश्चित तौर पर आईसीसी की चिंता इससे बढ गई होगी। दोनों टीमों के बीच अंक बंट गए और रिजर्व दिवस नहीं होने से मैदान पर भारी तादाद में जमा दर्शकों को काफी निराशा हुई। इनमें अधिकांश भारतीय थे। 

     

Next Photo Gallery