1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. विश्व कप 2019, इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश: बांग्लादेश को 106 रन से रौंदकर इंग्लैंड ने जीता अपना दूसरा मुकाबला

विश्व कप 2019, इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश: बांग्लादेश को 106 रन से रौंदकर इंग्लैंड ने जीता अपना दूसरा मुकाबला

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: June 08, 2019 23:38 IST
  • इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच आज वर्ल्ड कप का 12वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी क और सलामी बल्लेबाज जेसन  रॉय और जॉनी बेयर स्टो के बीच शतकीय साझेदारी हुई।
    1/6

    इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच आज वर्ल्ड कप का 12वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी क और सलामी बल्लेबाज जेसन  रॉय और जॉनी बेयर स्टो के बीच शतकीय साझेदारी हुई।

  • जॉनी बेयरस्टो तो आउट हो गए, लेकिन जेसन रॉय ने अपनी पारी जारी रखी। आउट होने तक जेसन रॉय ने 14 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 153 रन बनाए।
    2/6

    जॉनी बेयरस्टो तो आउट हो गए, लेकिन जेसन रॉय ने अपनी पारी जारी रखी। आउट होने तक जेसन रॉय ने 14 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 153 रन बनाए।

  • बाद में आकर जोस बटलर के अलावा प्लांकेट और वुड ने अच्छी पारी खेली और निर्धारित 50 ओवर में टीम का स्कोर 386 तक पहुंचाया।
    3/6

    बाद में आकर जोस बटलर के अलावा प्लांकेट और वुड ने अच्छी पारी खेली और निर्धारित 50 ओवर में टीम का स्कोर 386 तक पहुंचाया।

  • 387 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेशी टीम को जोफ्रा आर्चर ने शुरुआती झटका दिया, जिसके बाद टीम खुद को संभालती ही रह गई।
    4/6

    387 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेशी टीम को जोफ्रा आर्चर ने शुरुआती झटका दिया, जिसके बाद टीम खुद को संभालती ही रह गई।

  • हालांकि शाकिब एक और जमें रहे और उन्होंने विश्वकप में अपना पहला शतक भी जड़, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए। शाकिब ने 121 रन की पारी खेली।
    5/6

    हालांकि शाकिब एक और जमें रहे और उन्होंने विश्वकप में अपना पहला शतक भी जड़, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए। शाकिब ने 121 रन की पारी खेली।

  • जेसन रॉय को उनकी धमाकेदार पारी की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया। इंग्लैंड की इस वर्ल्ड कप में यह दूसरी जीत है।
    6/6

    जेसन रॉय को उनकी धमाकेदार पारी की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया। इंग्लैंड की इस वर्ल्ड कप में यह दूसरी जीत है।

Next Photo Gallery