1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. विश्व कप 2019, बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान: युवराज सिंह के बाद ये कारनामा करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने शाकिब अल हसन

विश्व कप 2019, बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान: युवराज सिंह के बाद ये कारनामा करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने शाकिब अल हसन

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: June 24, 2019 23:27 IST
  • टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही। इकबाल (36) के जाने के बाद शाकिब ने रहीम के साथ पारी को आगे बढ़ाया। इस बीच दुनिया के नंबर-1 ऑलराउंडर शाकिब ने विश्व कप में अपने 1000 रन भी पूरे किए। वह विश्व कप में 1000 या उससे अधिक रन बनाने वाले बांग्लादेश के पहले बल्लेबाज बने।   
    1/5

    टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही। इकबाल (36) के जाने के बाद शाकिब ने रहीम के साथ पारी को आगे बढ़ाया। इस बीच दुनिया के नंबर-1 ऑलराउंडर शाकिब ने विश्व कप में अपने 1000 रन भी पूरे किए। वह विश्व कप में 1000 या उससे अधिक रन बनाने वाले बांग्लादेश के पहले बल्लेबाज बने। 

     

  • रहीम ने 87 गेंदों की पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया। हुसैन ने 35 रनों का योगदान दिया, उन्हें नैब ने आउट किया। मोहम्मद सैफुद्दीन दो रन बनाकर नाबाद रहे। बांग्लादेश ने 7 विकेट के नुकसान पर 262 रन बनाए।  
    2/5

    रहीम ने 87 गेंदों की पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया। हुसैन ने 35 रनों का योगदान दिया, उन्हें नैब ने आउट किया। मोहम्मद सैफुद्दीन दो रन बनाकर नाबाद रहे। बांग्लादेश ने 7 विकेट के नुकसान पर 262 रन बनाए।

     

  • अफगानिस्तान की ओर से मुजीब ने तीन और नैब ने दो विकेट लिए। नबी और जादरान को एक-एक विकेट मिला।
    3/5

    अफगानिस्तान की ओर से मुजीब ने तीन और नैब ने दो विकेट लिए। नबी और जादरान को एक-एक विकेट मिला।

  • अफगानिस्तान के पूरी टीम बांग्लादेश द्वारा दिए गए 263 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 47 ओवर में 200 रनों पर सिमट गई। समिउल्लाह सेनवारी ने सबसे अधिक नाबाद 49 रन बनाए जबकि कप्तान गुलबदीन नैब ने 47 रनों का योगदान दिया।   
    4/5

    अफगानिस्तान के पूरी टीम बांग्लादेश द्वारा दिए गए 263 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 47 ओवर में 200 रनों पर सिमट गई। समिउल्लाह सेनवारी ने सबसे अधिक नाबाद 49 रन बनाए जबकि कप्तान गुलबदीन नैब ने 47 रनों का योगदान दिया। 

     

  • शाकिब अल हसन ने गेंदबाजी में 5 विकेट लिए। इसी के साथ वर्ल्ड कप के एक मैच में 5 विकेट और 50 से अधिक रन बनाने वाले शाकिब युवराज के बाद दूसरे खिलाड़ी बने। उनके हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को 62 रनों से पराजित किया। शाकिब को मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।
    5/5

    शाकिब अल हसन ने गेंदबाजी में 5 विकेट लिए। इसी के साथ वर्ल्ड कप के एक मैच में 5 विकेट और 50 से अधिक रन बनाने वाले शाकिब युवराज के बाद दूसरे खिलाड़ी बने। उनके हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को 62 रनों से पराजित किया। शाकिब को मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।

Next Photo Gallery