1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. World Cup 2019, BAN vs SL: बारिश में धुला बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच मैच, बना ये अनचाहा रिकॉर्ड, देखें तस्वीरें

World Cup 2019, BAN vs SL: बारिश में धुला बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच मैच, बना ये अनचाहा रिकॉर्ड, देखें तस्वीरें

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: June 12, 2019 9:39 IST
  • काउंटी ग्राउंड पर बुधवार को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाले मैच बिना एक भी गेंद फेंके बारिश के कारण रद्द कर दिया गया।
    1/5

    काउंटी ग्राउंड पर बुधवार को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाले मैच बिना एक भी गेंद फेंके बारिश के कारण रद्द कर दिया गया।

  • इसी के साथ दोनों टीमों को एक-एक अंक साझा करने पड़े। यह श्रीलंका का दूसरा मैच है जो बारिश के कारण रद्द हुआ है। इससे पहले सात जून को पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया था। 
    2/5

    इसी के साथ दोनों टीमों को एक-एक अंक साझा करने पड़े। यह श्रीलंका का दूसरा मैच है जो बारिश के कारण रद्द हुआ है। इससे पहले सात जून को पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया था। 

  • सोमवार को भी वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। 
    3/5

    सोमवार को भी वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। 

  • आईसीसी विश्व कप-2019 को शुरु हुए 13 दिन ही हुए और इतने ही दिनों में बारिश के कारण तीन मैच रद्द हो गए। इससे पहले किसी और विश्व कप में इतने मैच बारिश के कारण रद्द नहीं हुए थे। जो की अपने आप में एक रिकॉर्ड है।
    4/5

    आईसीसी विश्व कप-2019 को शुरु हुए 13 दिन ही हुए और इतने ही दिनों में बारिश के कारण तीन मैच रद्द हो गए। इससे पहले किसी और विश्व कप में इतने मैच बारिश के कारण रद्द नहीं हुए थे। जो की अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

  • इस मैच से मिले एक अंक के दम पर श्रीलंका अब चौथे स्थान पर आ गई है। चार मैचों में उसके चार अंक हैं। बांग्लादेश के चार मैचों में तीन अंक हैं और वह सातवें स्थान पर है। 
    5/5

    इस मैच से मिले एक अंक के दम पर श्रीलंका अब चौथे स्थान पर आ गई है। चार मैचों में उसके चार अंक हैं। बांग्लादेश के चार मैचों में तीन अंक हैं और वह सातवें स्थान पर है। 

Next Photo Gallery