india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. तस्वीरों में देखें ICC Champions Trophy प्रेज़ेंटर मयंति लैंगर यूं लगाती हैं ग्लैमर का तड़का

तस्वीरों में देखें ICC Champions Trophy प्रेज़ेंटर मयंति लैंगर यूं लगाती हैं ग्लैमर का तड़का

India TV Photo Desk [Updated: 15 Jun 2017, 7:11 PM IST]
  • टीवी पर हम अक़्सर पुरुष खेल विशेषज्ञों को खेल की बारीकियों पर चर्चा करते देखते सुनते हैं लेकिन मायंति लैंगर इस मामले में एक अपवाद हैं। मायंति को किसी परिचय की ज़रुरत नहीं क्योंकि वह बतौर खेल पत्रकार एक जानामाना नाम हैं।
    1/8

    टीवी पर हम अक़्सर पुरुष खेल विशेषज्ञों को खेल की बारीकियों पर चर्चा करते देखते सुनते हैं लेकिन मायंति लैंगर इस मामले में एक अपवाद हैं। मायंति को किसी परिचय की ज़रुरत नहीं क्योंकि वह बतौर खेल पत्रकार एक जानामाना नाम हैं।

  • मायंति न सिर्फ अपनी प्रतिभा बल्कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी के रुप में भी जानी जाती हैं।
    2/8

    मायंति न सिर्फ अपनी प्रतिभा बल्कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी के रुप में भी जानी जाती हैं।

  • मायंति अपनी ख़ूबसूरती के लिए चर्चा में रहती हैं। कुछ लोग तो उनकी तुलना विराट कोहली की क़रीबी दोस्त बॉलीवुड तारिका अनुष्का शर्मा से भी करते हैं।
    3/8

    मायंति अपनी ख़ूबसूरती के लिए चर्चा में रहती हैं। कुछ लोग तो उनकी तुलना विराट कोहली की क़रीबी दोस्त बॉलीवुड तारिका अनुष्का शर्मा से भी करते हैं।

  • मायंति लेफ़्टिनेंट जनरल संजीव लैंगर और प्रेमिंदा लैंगर की बेटी हैं। लेफ़्टिनेंट जनरल संजीव लैंगर संयुक्त राष्ट्र में काम कर चुके हैं जबकि प्रेमिदा टीचर हैं। उनके दादा भी फ़ौज में थे।
    4/8

    मायंति लेफ़्टिनेंट जनरल संजीव लैंगर और प्रेमिंदा लैंगर की बेटी हैं। लेफ़्टिनेंट जनरल संजीव लैंगर संयुक्त राष्ट्र में काम कर चुके हैं जबकि प्रेमिदा टीचर हैं। उनके दादा भी फ़ौज में थे।

  • मायंति ने दिल्ली के हिंदू कॉलेज से बी.ए. ऑनर्स किया है। अमरीका में रहने के दौरान उनकी दिलचस्पी फ़ुटबॉल में थी और वह अपने कॉलेज की टीम में भी थी। बाद में वह फ़ीफ़ा बीच फ़ुटबॉल की गेस्ट एंकर भी बन गईं।
    5/8

    मायंति ने दिल्ली के हिंदू कॉलेज से बी.ए. ऑनर्स किया है। अमरीका में रहने के दौरान उनकी दिलचस्पी फ़ुटबॉल में थी और वह अपने कॉलेज की टीम में भी थी। बाद में वह फ़ीफ़ा बीच फ़ुटबॉल की गेस्ट एंकर भी बन गईं।

  • एंकर के रुप में सफलता मिलने के बाद वह ज़ी स्पोर्ट्स के फ़ुटबॉल कैफ़े की होस्ट और असिस्टैंट प्रोड्यूसर।एंकर के रुप में सफलता मिलने के बाद वह ज़ी स्पोर्ट्स के फ़ुटबॉल कैफ़े की होस्ट और असिस्टैंट प्रोड्यूसर।
    6/8

    एंकर के रुप में सफलता मिलने के बाद वह ज़ी स्पोर्ट्स के फ़ुटबॉल कैफ़े की होस्ट और असिस्टैंट प्रोड्यूसर।एंकर के रुप में सफलता मिलने के बाद वह ज़ी स्पोर्ट्स के फ़ुटबॉल कैफ़े की होस्ट और असिस्टैंट प्रोड्यूसर।

  • मायंति ने ज़ी पर कई फ़ुटबॉल शो की मेज़बानी की। इसमें उन्होंने कमेंट्री भी की और मैच के पहले और बाद में इंटरव्यूह भी किए।मायंति ज़ी चैनल पर दिल्ली में हुए नेहरु कप की भी एंकरिंग की।
    7/8

    मायंति ने ज़ी पर कई फ़ुटबॉल शो की मेज़बानी की। इसमें उन्होंने कमेंट्री भी की और मैच के पहले और बाद में इंटरव्यूह भी किए।मायंति ज़ी चैनल पर दिल्ली में हुए नेहरु कप की भी एंकरिंग की।

  • मायंति ईएलपीएन पर 2010 फ़ीफ़ा विश्व कप की मेज़बानी की और मैच का आंकलन भी किया। मायंति को खेल की कितनी समझ है इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि विशेषज्ञों के पैनल में जॉन डायक्स जैसे धुरंदर उनके साथ थे। इस कार्यक्रम को करोड़ों लोगों ने देखा था। मायंति ने 2010 कॉमनवैल्थ गैम्स और 2011 क्रिकेट विश्व कप की भी मेज़बानी की थी।
    8/8

    मायंति ईएलपीएन पर 2010 फ़ीफ़ा विश्व कप की मेज़बानी की और मैच का आंकलन भी किया। मायंति को खेल की कितनी समझ है इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि विशेषज्ञों के पैनल में जॉन डायक्स जैसे धुरंदर उनके साथ थे। इस कार्यक्रम को करोड़ों लोगों ने देखा था। मायंति ने 2010 कॉमनवैल्थ गैम्स और 2011 क्रिकेट विश्व कप की भी मेज़बानी की थी।

Next Photo Gallery