1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. India vs England 3rd Test: तस्वीरों में देखें दूसरे दिन कैसे भारत ने इंग्लैंड पर कसा शिकंजा

India vs England 3rd Test: तस्वीरों में देखें दूसरे दिन कैसे भारत ने इंग्लैंड पर कसा शिकंजा

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: August 20, 2018 15:36 IST
  • हार्दिक पंड्या के कैरियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ पांच विकेट की मदद से भारत ने तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन आज इंग्लैंड को पहली पारी में 161 रन पर आउट कर दिया और दूसरी पारी में दो विकेट पर 124 रन बनाकर कुल 292 रन की बढत ले ली ।   
    1/5

    हार्दिक पंड्या के कैरियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ पांच विकेट की मदद से भारत ने तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन आज इंग्लैंड को पहली पारी में 161 रन पर आउट कर दिया और दूसरी पारी में दो विकेट पर 124 रन बनाकर कुल 292 रन की बढत ले ली । 

     

  • दूसरे दिन का केल खत्म होने तक भारत का स्कोर 124 पर 2 है और इंग्लैंड पर भारत की कुल बढ़त 292 रनों की हो गई है। दिन का खेल खत्म होने तक चेतेश्वर पुजारा (33) और विराट कोहली (8) रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। भारत के पास अच्छी खासी बढ़त हासिल है और ऐसे में टीम इंडिया का इरादा तीसरे दिन तेजी से रन बनाकर अपनी बढ़त को ज्यादा से ज्यादा करने का होगा।   
    2/5

    दूसरे दिन का केल खत्म होने तक भारत का स्कोर 124 पर 2 है और इंग्लैंड पर भारत की कुल बढ़त 292 रनों की हो गई है। दिन का खेल खत्म होने तक चेतेश्वर पुजारा (33) और विराट कोहली (8) रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। भारत के पास अच्छी खासी बढ़त हासिल है और ऐसे में टीम इंडिया का इरादा तीसरे दिन तेजी से रन बनाकर अपनी बढ़त को ज्यादा से ज्यादा करने का होगा। 

     

  • भारत की तरफ से पांड्या ने सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए। ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। मोहम्मद शमी को एक विकेट मिला। 
    3/5

    भारत की तरफ से पांड्या ने सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए। ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। मोहम्मद शमी को एक विकेट मिला। 

  • भारत के लिए पहली पारी में सबसे ज्यादा 97 रन कप्तान विराट कोहली ने बनाए। उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 81 रनों का योगदान दिया। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 159 रनों की साझेदारी के दम पर भारतीय टीम मजबूत स्कोर खड़ा करने में सफल रही।
    4/5

    भारत के लिए पहली पारी में सबसे ज्यादा 97 रन कप्तान विराट कोहली ने बनाए। उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 81 रनों का योगदान दिया। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 159 रनों की साझेदारी के दम पर भारतीय टीम मजबूत स्कोर खड़ा करने में सफल रही।

  • इंग्लैंड का कोई भी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों का सामना नहीं कर सका और कोई भी खिलाड़ी 40 के आंकड़े को भी नहीं छू सका।
    5/5

    इंग्लैंड का कोई भी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों का सामना नहीं कर सका और कोई भी खिलाड़ी 40 के आंकड़े को भी नहीं छू सका।

Next Photo Gallery