1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. भारत बनाम इंग्लैंड, दूसरा टेस्ट: तस्वीरों में देखें कैसा रहा तीसरे दिन का खेल

भारत बनाम इंग्लैंड, दूसरा टेस्ट: तस्वीरों में देखें कैसा रहा तीसरे दिन का खेल

India TV Photo Desk [Published on: 11 Aug 2018, 9:26 PM IST]
  • दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एलेस्टर कुक अच्छी लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने कुछ अच्छे शॉट भी खेले लेकिन वो बड़ी पारी नहीं खेल सके।
    1/7

    दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एलेस्टर कुक अच्छी लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने कुछ अच्छे शॉट भी खेले लेकिन वो बड़ी पारी नहीं खेल सके।

  • हार्दिक पंड्या ने ओली पोप को LBW आउट किया और ये उनका 8 महीने के बाद पहला टेस्ट विकेट रहा।  
    2/7

    हार्दिक पंड्या ने ओली पोप को LBW आउट किया और ये उनका 8 महीने के बाद पहला टेस्ट विकेट रहा।  

  • मोहम्मद शमी ने तीसरे दिन शानदार गेंदबाजी की और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को लगातार अपना शिकार बनाया। अपना तीसरा विकेट लेने के बाद कोहली के साथ जश्न मनाते हुए शमी।
    3/7

    मोहम्मद शमी ने तीसरे दिन शानदार गेंदबाजी की और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को लगातार अपना शिकार बनाया। अपना तीसरा विकेट लेने के बाद कोहली के साथ जश्न मनाते हुए शमी।

  • ईशांत शर्मा ने जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ कॉट एंड बोल्ड की जोरदार अपील की, ईशांत को लग रहा था कि उन्होंने बेयरस्टो का विकेट ले लिया है।
    4/7

    ईशांत शर्मा ने जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ कॉट एंड बोल्ड की जोरदार अपील की, ईशांत को लग रहा था कि उन्होंने बेयरस्टो का विकेट ले लिया है।

  • ईशांत शर्मा की जोरदार अपील के बाद विराट कोहली ने जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ रिव्यू लेने का फैसला किया, लेकिन बेयरस्टो नॉट आउच करार दिए गए थे।
    5/7

    ईशांत शर्मा की जोरदार अपील के बाद विराट कोहली ने जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ रिव्यू लेने का फैसला किया, लेकिन बेयरस्टो नॉट आउच करार दिए गए थे।

  • इंग्लैंड के लगातार विकेट गिर रहे थे लेकिन विकेटों के पतझड़ के बीच क्रिस वोक्स और जॉनी बेयरस्टो ने मोर्चा संभाला और अपने-अपने अर्धशतक पूरा कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।
    6/7

    इंग्लैंड के लगातार विकेट गिर रहे थे लेकिन विकेटों के पतझड़ के बीच क्रिस वोक्स और जॉनी बेयरस्टो ने मोर्चा संभाला और अपने-अपने अर्धशतक पूरा कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

  • जॉनी बेयरस्टो ने बेहद मुश्किल हालात में बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया और अपनी टीम के लिए उपयोगी पारी खेली।
    7/7

    जॉनी बेयरस्टो ने बेहद मुश्किल हालात में बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया और अपनी टीम के लिए उपयोगी पारी खेली।

Next Photo Gallery