Asia Cup 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. भारत बनाम इंग्लैंड, दूसरा टेस्ट: तस्वीरों में देखें कैसा रहा तीसरे दिन का खेल

भारत बनाम इंग्लैंड, दूसरा टेस्ट: तस्वीरों में देखें कैसा रहा तीसरे दिन का खेल

India TV Photo Desk [Published on: 11 Aug 2018, 9:26 PM IST]
  • दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एलेस्टर कुक अच्छी लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने कुछ अच्छे शॉट भी खेले लेकिन वो बड़ी पारी नहीं खेल सके।
    1/7

    दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एलेस्टर कुक अच्छी लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने कुछ अच्छे शॉट भी खेले लेकिन वो बड़ी पारी नहीं खेल सके।

  • हार्दिक पंड्या ने ओली पोप को LBW आउट किया और ये उनका 8 महीने के बाद पहला टेस्ट विकेट रहा।  
    2/7

    हार्दिक पंड्या ने ओली पोप को LBW आउट किया और ये उनका 8 महीने के बाद पहला टेस्ट विकेट रहा।  

  • मोहम्मद शमी ने तीसरे दिन शानदार गेंदबाजी की और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को लगातार अपना शिकार बनाया। अपना तीसरा विकेट लेने के बाद कोहली के साथ जश्न मनाते हुए शमी।
    3/7

    मोहम्मद शमी ने तीसरे दिन शानदार गेंदबाजी की और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को लगातार अपना शिकार बनाया। अपना तीसरा विकेट लेने के बाद कोहली के साथ जश्न मनाते हुए शमी।

  • ईशांत शर्मा ने जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ कॉट एंड बोल्ड की जोरदार अपील की, ईशांत को लग रहा था कि उन्होंने बेयरस्टो का विकेट ले लिया है।
    4/7

    ईशांत शर्मा ने जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ कॉट एंड बोल्ड की जोरदार अपील की, ईशांत को लग रहा था कि उन्होंने बेयरस्टो का विकेट ले लिया है।

  • ईशांत शर्मा की जोरदार अपील के बाद विराट कोहली ने जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ रिव्यू लेने का फैसला किया, लेकिन बेयरस्टो नॉट आउच करार दिए गए थे।
    5/7

    ईशांत शर्मा की जोरदार अपील के बाद विराट कोहली ने जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ रिव्यू लेने का फैसला किया, लेकिन बेयरस्टो नॉट आउच करार दिए गए थे।

  • इंग्लैंड के लगातार विकेट गिर रहे थे लेकिन विकेटों के पतझड़ के बीच क्रिस वोक्स और जॉनी बेयरस्टो ने मोर्चा संभाला और अपने-अपने अर्धशतक पूरा कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।
    6/7

    इंग्लैंड के लगातार विकेट गिर रहे थे लेकिन विकेटों के पतझड़ के बीच क्रिस वोक्स और जॉनी बेयरस्टो ने मोर्चा संभाला और अपने-अपने अर्धशतक पूरा कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

  • जॉनी बेयरस्टो ने बेहद मुश्किल हालात में बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया और अपनी टीम के लिए उपयोगी पारी खेली।
    7/7

    जॉनी बेयरस्टो ने बेहद मुश्किल हालात में बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया और अपनी टीम के लिए उपयोगी पारी खेली।

Next Photo Gallery

तस्वीरों में देखें, कैसे हारी टीम इंडिया लेकिन विराट कोहली ने जीता सभी का दिल, PICS

Next Photo Gallery