Asia Cup 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. तस्वीरों में देखें, कैसे हारी टीम इंडिया लेकिन विराट कोहली ने जीता सभी का दिल, PICS

तस्वीरों में देखें, कैसे हारी टीम इंडिया लेकिन विराट कोहली ने जीता सभी का दिल, PICS

India TV Photo Desk [Published on: 04 Aug 2018, 9:37 PM IST]
  • इंग्लैंड ने एजबेस्टन में पहला टेस्ट मैच 31 रन से जीतकर पांच मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त बना ली। भारत के सामने 194 रन का लक्ष्य था। लेकिन टीम 162 पर ही ढेर हो गई। हालांकि कोहली ने एक छोर से अच्छा प्रदर्शन करके 51 रन बनाये लेकिन दूसरे छोर से उन्हें सहयोग नहीं मिला और टीम 162 रन पर सिमट गयी। 
    1/6

    इंग्लैंड ने एजबेस्टन में पहला टेस्ट मैच 31 रन से जीतकर पांच मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त बना ली। भारत के सामने 194 रन का लक्ष्य था। लेकिन टीम 162 पर ही ढेर हो गई। हालांकि कोहली ने एक छोर से अच्छा प्रदर्शन करके 51 रन बनाये लेकिन दूसरे छोर से उन्हें सहयोग नहीं मिला और टीम 162 रन पर सिमट गयी। 

  • पहली पारी में 149 रन की लाजवाब पारी खेलने वाले कोहली दूसरी पारी में 51 रन बनाकर टीम की तरफ से सर्वाधिक स्कोर खड़ा करने वाले बल्लेबाज रहे। 
    2/6

    पहली पारी में 149 रन की लाजवाब पारी खेलने वाले कोहली दूसरी पारी में 51 रन बनाकर टीम की तरफ से सर्वाधिक स्कोर खड़ा करने वाले बल्लेबाज रहे। 

  • दूसरी पारी में हार्दिक पंड्या ने 31 रन बनाये। पंड्या पर भारत को काफी भरोसा था लेकिन वे भी टीम को जिता नहीं पाए और आखिरी विकेट के रूप में आउट हुए।   
    3/6

    दूसरी पारी में हार्दिक पंड्या ने 31 रन बनाये। पंड्या पर भारत को काफी भरोसा था लेकिन वे भी टीम को जिता नहीं पाए और आखिरी विकेट के रूप में आउट हुए। 

     

  • आलराउंडर बेन स्टोक्स (40 रन देकर चार विकेट) ने चौथे दिन की सुबह अपने नाम की। उन्होंने कोहली और मोहम्मद शमी को एक ओवर में चार गेंद के अंदर पवेलियन की राह दिखायी। जेम्स एंडरसन (50 रन देकर दो) और स्टुअर्ट ब्राड (43 रन देकर दो) ने दो-दो विकेट लिये। 
    4/6

    आलराउंडर बेन स्टोक्स (40 रन देकर चार विकेट) ने चौथे दिन की सुबह अपने नाम की। उन्होंने कोहली और मोहम्मद शमी को एक ओवर में चार गेंद के अंदर पवेलियन की राह दिखायी। जेम्स एंडरसन (50 रन देकर दो) और स्टुअर्ट ब्राड (43 रन देकर दो) ने दो-दो विकेट लिये। 

  • इससे पहले भारतीय गेंदबाजों ने दोनों पारियों में अच्छी भूमिका निभायी लेकिन कोहली को छोड़कर अन्य भारतीय बल्लेबाजों की नाकामी हार का कारण बनी।   
    5/6

    इससे पहले भारतीय गेंदबाजों ने दोनों पारियों में अच्छी भूमिका निभायी लेकिन कोहली को छोड़कर अन्य भारतीय बल्लेबाजों की नाकामी हार का कारण बनी। 

     

  • इंग्लैंड ने मैच के पहले दिन जो रूट के 80 रन की मदद से पहली पारी में 287 रन बनाये। इसके बाद कोहली ने अपना 22वां टेस्ट शतक बनाया जिससे भारत सात विकेट पर 169 रन से उबरकर 274 रन बनाने में सफल रहा। 
    6/6

    इंग्लैंड ने मैच के पहले दिन जो रूट के 80 रन की मदद से पहली पारी में 287 रन बनाये। इसके बाद कोहली ने अपना 22वां टेस्ट शतक बनाया जिससे भारत सात विकेट पर 169 रन से उबरकर 274 रन बनाने में सफल रहा। 

Next Photo Gallery

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच चल रहे मैच में अचानक आ गया ये प्यारा मेहमान, तस्वीरें हैं बेहद खूबसूरत

Next Photo Gallery