1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. India vs Australia, 4th Test, Day-2: तस्वीरों में देखें कैसा रहा दूसरे दिन के खेल का हाल

India vs Australia, 4th Test, Day-2: तस्वीरों में देखें कैसा रहा दूसरे दिन के खेल का हाल

India TV Photo Desk [Published on: 04 Jan 2019, 12:57 PM IST]
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा का बल्ला जमकर चला और उन्होंने मेजबान टीम के गेंदबाजों को खूब छकाया
    1/8

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा का बल्ला जमकर चला और उन्होंने मेजबान टीम के गेंदबाजों को खूब छकाया

  • चौथे टेस्ट मैच में हनुमा विहारी ने भी अच्छी पारी खेली और चेतेश्वर पुजारा के साथ मिलकर एक अच्छी साझेदारी की।
    2/8

    चौथे टेस्ट मैच में हनुमा विहारी ने भी अच्छी पारी खेली और चेतेश्वर पुजारा के साथ मिलकर एक अच्छी साझेदारी की।

  • हनुमा विहारी हालांकि अपने अर्धशतक से चूक गए। लेकिन जिस तरह से वो आउट हुए उससे उनके विकेट पर सवाल खड़े किए जाने लगे।
    3/8

    हनुमा विहारी हालांकि अपने अर्धशतक से चूक गए। लेकिन जिस तरह से वो आउट हुए उससे उनके विकेट पर सवाल खड़े किए जाने लगे।

  • चेतेश्वर पुजारा अपने दोहरे शतक से महज 7 रन से चूक गए और 193 रन बनाकर चलते बने। पुजारा को नाथन लायन ने अपनी ही गेंद पर कैच किया।
    4/8

    चेतेश्वर पुजारा अपने दोहरे शतक से महज 7 रन से चूक गए और 193 रन बनाकर चलते बने। पुजारा को नाथन लायन ने अपनी ही गेंद पर कैच किया।

  • चेतेश्वर पुजारा जब आउट होकर पवेलियन लौटे तो सिडनी के मैदान पर मौजूद हर फैन ने खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाईं, पुजारा ने भी दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया।
    5/8

    चेतेश्वर पुजारा जब आउट होकर पवेलियन लौटे तो सिडनी के मैदान पर मौजूद हर फैन ने खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाईं, पुजारा ने भी दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया।

  • ऋषभ पंत ने भी चौथे टेस्ट में गजब की बल्लेबाजी की और शतक लगाया, पंत ऑस्ट्रेलिया में शतक लगाने वाले भारत के पहले विकेटकीपर बल्लेबाज बन गए हैं।
    6/8

    ऋषभ पंत ने भी चौथे टेस्ट में गजब की बल्लेबाजी की और शतक लगाया, पंत ऑस्ट्रेलिया में शतक लगाने वाले भारत के पहले विकेटकीपर बल्लेबाज बन गए हैं।

  • रविंद्र जडेजा ने चौथे टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतकीय पारी खेली और जैसे ही उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया, वैसे ही उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में बल्ले का तलवार की तरह घुमाकर जश्न मनाया।
    7/8

    रविंद्र जडेजा ने चौथे टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतकीय पारी खेली और जैसे ही उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया, वैसे ही उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में बल्ले का तलवार की तरह घुमाकर जश्न मनाया।

  • चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस और उस्मान ख्वाजा ने अपनी टीम का कोई विकेट नहीं गिरने दिया।
    8/8

    चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस और उस्मान ख्वाजा ने अपनी टीम का कोई विकेट नहीं गिरने दिया।

Next Photo Gallery