1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. तस्वीरों में देखिए कैसे भारत ने वेस्टइंडीज को चौथे वनडे में 224 रनों से दी मात

तस्वीरों में देखिए कैसे भारत ने वेस्टइंडीज को चौथे वनडे में 224 रनों से दी मात

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: October 29, 2018 22:55 IST
  • भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। भारत के लिए रायडू और रोहित की साझेदारी काफी महत्वपूर्ण रही। इन दोनों की बदौलत भारत 377 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने में कामयाब रहा।
    1/5

    भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। भारत के लिए रायडू और रोहित की साझेदारी काफी महत्वपूर्ण रही। इन दोनों की बदौलत भारत 377 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने में कामयाब रहा।

  • वेस्टइंडीज को 378 रनों का विशाल लक्ष्य देन के बाद भारत ने विंडीज को शुरुआती झटके भी दिए। शुरआती झटकों में दो रन आउट भी थे जिसमें से एक कप्तान कोहली ने किया था।
    2/5

    वेस्टइंडीज को 378 रनों का विशाल लक्ष्य देन के बाद भारत ने विंडीज को शुरुआती झटके भी दिए। शुरआती झटकों में दो रन आउट भी थे जिसमें से एक कप्तान कोहली ने किया था।

  • खलील अहम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार स्पेल डाला। उन्होंने अपने अपने 5 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट लिए। इनमें से एक महत्वपूर्ण विकेट सैम्युल्स का भी था।
    3/5

    खलील अहम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार स्पेल डाला। उन्होंने अपने अपने 5 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट लिए। इनमें से एक महत्वपूर्ण विकेट सैम्युल्स का भी था।

  • बल्ले से पिछले कुछ समय से कमाल ना दिखाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कीपिंग से एक बार फिर सबका दिल जीता। धोनी ने किमो पोल को 0.08 सेकंड में स्टंप आउट किया।
    4/5

    बल्ले से पिछले कुछ समय से कमाल ना दिखाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कीपिंग से एक बार फिर सबका दिल जीता। धोनी ने किमो पोल को 0.08 सेकंड में स्टंप आउट किया।

  • टीम को अपनी आखों के सामने ढहता देख वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने संघर्षपूर्ण पारी खेलते हुए अपने करियर का 7वां अर्धशतक भी जड़ा।
    5/5

    टीम को अपनी आखों के सामने ढहता देख वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने संघर्षपूर्ण पारी खेलते हुए अपने करियर का 7वां अर्धशतक भी जड़ा।

Next Photo Gallery