1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. IND vs BAN 2nd T20I : रोहित शर्मा की आतिशी पारी के दम पर भारत ने सीरीज में 1-1 से बराबरी की

IND vs BAN 2nd T20I : रोहित शर्मा की आतिशी पारी के दम पर भारत ने सीरीज में 1-1 से बराबरी की

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: November 07, 2019 23:20 IST
  • बांग्लादेश ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की। दोनों सलामी बल्लेबाजों (नईम 36 और लिटन दास 29) ने पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़े।
    1/5

    बांग्लादेश ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की। दोनों सलामी बल्लेबाजों (नईम 36 और लिटन दास 29) ने पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़े।

  • पंत की स्टंपिंग में भूल और रोहित शर्मा के कैच छोड़ने के बाद भारत को लिटन दास के रूप में पहला विकेट मिला। पंत ने लिटन को रन आउट किया था। इसके बाद भारत ने मैच में वापसी की।
    2/5

    पंत की स्टंपिंग में भूल और रोहित शर्मा के कैच छोड़ने के बाद भारत को लिटन दास के रूप में पहला विकेट मिला। पंत ने लिटन को रन आउट किया था। इसके बाद भारत ने मैच में वापसी की।

  • युजवेंद्र चहल ने इस मैच में काफी अच्छी गेंदबाजी करते हुए पिछले मैच के हीरो मुशफिकुर रहीम और सौम्य सरकार का विकेट चटकाया। भारतीय गेंदों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर भारत बांग्लादेश को 153 के स्कोर पर रोकने में कामयाब रही।
    3/5

    युजवेंद्र चहल ने इस मैच में काफी अच्छी गेंदबाजी करते हुए पिछले मैच के हीरो मुशफिकुर रहीम और सौम्य सरकार का विकेट चटकाया। भारतीय गेंदों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर भारत बांग्लादेश को 153 के स्कोर पर रोकने में कामयाब रही।

  • इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 43 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली। पहली विकेट के लिए रोहित ने धवन (31) के साथ 118 रन की साझेदारी की।
    4/5

    इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 43 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली। पहली विकेट के लिए रोहित ने धवन (31) के साथ 118 रन की साझेदारी की।

  • अंतर में श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने मैच को खत्म किया और भारत ने इस मैच को जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी की। इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच 10 नवंबर को नागपुर में खेला जाएगा।
    5/5

    अंतर में श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने मैच को खत्म किया और भारत ने इस मैच को जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी की। इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच 10 नवंबर को नागपुर में खेला जाएगा।

Next Photo Gallery