Asia Cup 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. ऐसे मनाया न्यूज़ीलैंड ने टीम इंडिया की ढहती पारी का जश्न

ऐसे मनाया न्यूज़ीलैंड ने टीम इंडिया की ढहती पारी का जश्न

India TV Photo Desk [Published on: 23 Sep 2016, 10:03 AM IST]
  • मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा के अर्धशतकों से एक समय अच्छी स्थिति में दिख रहा भारत आखिरी सेशन में मिले झटकों के कारण गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच का शुरूआती दिन अपने नाम करने में नाकाम रहा। भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 9 विकेट पर 291 रन बना लिए हैं। तस्वीरों में देखें कैसे किवीज़ ने विकटों के पतझड़ का जश्न।
    1/7

    मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा के अर्धशतकों से एक समय अच्छी स्थिति में दिख रहा भारत आखिरी सेशन में मिले झटकों के कारण गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच का शुरूआती दिन अपने नाम करने में नाकाम रहा। भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 9 विकेट पर 291 रन बना लिए हैं। तस्वीरों में देखें कैसे किवीज़ ने विकटों के पतझड़ का जश्न।

  • कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूज़ीलैंड को आख़िरकार पहली सफलता मिल ही गई जब ओपनर लोकेश राहुल को पवैलियन लौटना पड़ा।
    2/7

    कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूज़ीलैंड को आख़िरकार पहली सफलता मिल ही गई जब ओपनर लोकेश राहुल को पवैलियन लौटना पड़ा।

  • कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ईश सोधी अपने साथियों के साथ ओपनर मुरली विजय के विकेट का जश्न मनाते हुए।
    3/7

    कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ईश सोधी अपने साथियों के साथ ओपनर मुरली विजय के विकेट का जश्न मनाते हुए।

  • कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी अजंक्य रहाणे का विकेट मिलने के बाद ख़ुशी में झूमते हुए।
    4/7

    कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी अजंक्य रहाणे का विकेट मिलने के बाद ख़ुशी में झूमते हुए।

  • कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूज़ीलैंड के विकेट कीपर वॉटलिंग और मारिटिन गप्टिल रोहित शर्मा के ख़िलाफ़ LBW की अपील करते हुए जिसे अंपायर ने ख़ारिज कर दिया।
    5/7

    कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूज़ीलैंड के विकेट कीपर वॉटलिंग और मारिटिन गप्टिल रोहित शर्मा के ख़िलाफ़ LBW की अपील करते हुए जिसे अंपायर ने ख़ारिज कर दिया।

  • कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूज़ीलैंड रिधीमन साहा को पैवेलियन की राह दिखाते हुए।
    6/7

    कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूज़ीलैंड रिधीमन साहा को पैवेलियन की राह दिखाते हुए।

  • कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूज़ीलैंड के रॉस टैलर और उनके साथियों ने अश्विन का विकेट मिलने के बाद राहत की सांस ली और जश्न भी मनाया।
    7/7

    कानपुर में सिरीज़ के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूज़ीलैंड के रॉस टैलर और उनके साथियों ने अश्विन का विकेट मिलने के बाद राहत की सांस ली और जश्न भी मनाया।

Next Photo Gallery