Asia Cup 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. Asian Games 2018: तस्वीरों में देखिए ये हैं अब तक के भारत के मेडलिस्ट

Asian Games 2018: तस्वीरों में देखिए ये हैं अब तक के भारत के मेडलिस्ट

India TV Photo Desk [Updated: 20 Aug 2018, 7:27 PM IST]
  • भारत की निशानेबाज अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार ने रविवार को 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा के फाइनल में कांस्य पदक जीता। इंडोनेशिया में जारी 18वें एशियाई खेलों के पहले दिन यह भारत की झोली में गिरा पहला पदक है। 
    1/5

    भारत की निशानेबाज अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार ने रविवार को 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा के फाइनल में कांस्य पदक जीता। इंडोनेशिया में जारी 18वें एशियाई खेलों के पहले दिन यह भारत की झोली में गिरा पहला पदक है। 

  • भारत के बजरंग पुनिया ने 18वें एशियाई खेलों के पहले दिन रविवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए पुरुषों की 65 किलोग्राम फ्रीस्टाइल स्पर्धा के फाइनल में जापान के दाइजी ताकातानी को 10-8 से मात देते स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। बजरंग ने इंचियोन-2014 में खेले गए एशियाई खेलों में रजत पदक अपने नाम किया था।
    2/5

    भारत के बजरंग पुनिया ने 18वें एशियाई खेलों के पहले दिन रविवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए पुरुषों की 65 किलोग्राम फ्रीस्टाइल स्पर्धा के फाइनल में जापान के दाइजी ताकातानी को 10-8 से मात देते स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। बजरंग ने इंचियोन-2014 में खेले गए एशियाई खेलों में रजत पदक अपने नाम किया था।

  • भारतीय निशानेबाज दीपक कुमार ने सोमवार को 18वें एशियाई खेलों में निशानेबाजी प्रतियोगिता में पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा का रजत पदक अपने नाम किया है।
    3/5

    भारतीय निशानेबाज दीपक कुमार ने सोमवार को 18वें एशियाई खेलों में निशानेबाजी प्रतियोगिता में पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा का रजत पदक अपने नाम किया है।

  • भारत के निशानेबाज लक्ष्य शैरॉन ने 18वें एशियाई खेलों के दूसरे दिन सोमवार को पुरुषों की ट्रैप स्पर्धा के फाइनल में दूसरा स्थान हासिल करते हुए रजत पदक पर कब्जा जमाया। 
    4/5

    भारत के निशानेबाज लक्ष्य शैरॉन ने 18वें एशियाई खेलों के दूसरे दिन सोमवार को पुरुषों की ट्रैप स्पर्धा के फाइनल में दूसरा स्थान हासिल करते हुए रजत पदक पर कब्जा जमाया। 

  • भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट ने 18वें एशियाई खेलों के दूसरे दिन 50 किलोग्राम भारवर्ग फ्रीस्टाइल स्पर्धा के फाइनल में जापानी की युकी इरी को 6-2 से मात देते हुए पहली बार एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक हासिल किया। विनेश एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान बनी हैं। 
    5/5

    भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट ने 18वें एशियाई खेलों के दूसरे दिन 50 किलोग्राम भारवर्ग फ्रीस्टाइल स्पर्धा के फाइनल में जापानी की युकी इरी को 6-2 से मात देते हुए पहली बार एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक हासिल किया। विनेश एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान बनी हैं। 

Next Photo Gallery

India vs England 3rd Test: तस्वीरों में देखें दूसरे दिन कैसे भारत ने इंग्लैंड पर कसा शिकंजा

Next Photo Gallery