1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. इंटरनेशनल
  5. इस लेडी पुलिस से अरेस्ट होने खुद आते हैं क्रिमिनल्स, जानिए क्यों

इस लेडी पुलिस से अरेस्ट होने खुद आते हैं क्रिमिनल्स, जानिए क्यों

India TV Photo Desk [Published on: 25 Jan 2017, 3:46 PM IST]
  • अक्सर कोई भी क्राइम करने के बाद आरोपी को पुलिस का डर लगा रहता है कि कहीं वह पुलिस की गिरफ्त में ना आ जाए। आरोपी जितना हो लके उतना पुलिस से बचने की कोशिश करता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि लोग जानबूझकर पुलिस के पास जा रहे हों।
    1/10

    अक्सर कोई भी क्राइम करने के बाद आरोपी को पुलिस का डर लगा रहता है कि कहीं वह पुलिस की गिरफ्त में ना आ जाए। आरोपी जितना हो लके उतना पुलिस से बचने की कोशिश करता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि लोग जानबूझकर पुलिस के पास जा रहे हों।

  • आपको सुनने में अजीब जरूर लग सकता है लेकिन यह सच है। आज हम आपको एक ऐसी पुलिस अधिकारी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको आरोपियों को पकड़ने की जरूरत ही नहीं पड़ती है बल्कि अपराधी खुद ही अरेस्ट होने के लिए उसके पास आते हैं। अपराधी इस महिला पुलिस अधिकारी से अरेस्ट होने के बहाने ढूंढ़ते हैं।
    2/10

    आपको सुनने में अजीब जरूर लग सकता है लेकिन यह सच है। आज हम आपको एक ऐसी पुलिस अधिकारी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको आरोपियों को पकड़ने की जरूरत ही नहीं पड़ती है बल्कि अपराधी खुद ही अरेस्ट होने के लिए उसके पास आते हैं। अपराधी इस महिला पुलिस अधिकारी से अरेस्ट होने के बहाने ढूंढ़ते हैं।

  • जब किसी अपराधी को अरेस्ट करने की बारी आती है तो सभी लोग खुद को इस महिला पुलिस अधिकारी के हाथों में सौंप देते हैं। इस महिला का नाम सामंथा सेपुल्वेडा है जो कि अमेरिका के न्यूयॉर्क में पुलिस अधिकारी के तौर पर तैनात है।
    3/10

    जब किसी अपराधी को अरेस्ट करने की बारी आती है तो सभी लोग खुद को इस महिला पुलिस अधिकारी के हाथों में सौंप देते हैं। इस महिला का नाम सामंथा सेपुल्वेडा है जो कि अमेरिका के न्यूयॉर्क में पुलिस अधिकारी के तौर पर तैनात है।

  • सामंथा इतनी खूबसूरत है कि अपराधी सामंथा के हाथों खुद को अरेस्ट करने की गुहार लगाते हैं और तो और इस पुलिस अधिकारी के सात डेट पर भी जाने का निवेदन करते हैं।
    4/10

    सामंथा इतनी खूबसूरत है कि अपराधी सामंथा के हाथों खुद को अरेस्ट करने की गुहार लगाते हैं और तो और इस पुलिस अधिकारी के सात डेट पर भी जाने का निवेदन करते हैं।

  • 32 वर्षीय सामंथा ने साल 2010 में पुलिस की नौकरी ज्वॉइन की थी। सामंथा पुलिस की नौकरी करने के साथ-साथ अंडरगार्मेंट्स कंपनी के लिए मॉडलिंग भी करती है। जैसे ही सामंथा का काम खत्म होता है वह अपनी मॉडलिंग पर ध्यान देती है।
    5/10

    32 वर्षीय सामंथा ने साल 2010 में पुलिस की नौकरी ज्वॉइन की थी। सामंथा पुलिस की नौकरी करने के साथ-साथ अंडरगार्मेंट्स कंपनी के लिए मॉडलिंग भी करती है। जैसे ही सामंथा का काम खत्म होता है वह अपनी मॉडलिंग पर ध्यान देती है।

  • सामंथा खूबसूरत होने के साथ ही एक फिल पुलिस अधिकारी भी है। वह लोगों को भी फिट रहने की नसीहत देती रहती है। सोशल मीडिया पर भी सामंथा के बहुत सारे फॉलोअर्स हैं। सामंथा अपनी सभी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती है।
    6/10

    सामंथा खूबसूरत होने के साथ ही एक फिल पुलिस अधिकारी भी है। वह लोगों को भी फिट रहने की नसीहत देती रहती है। सोशल मीडिया पर भी सामंथा के बहुत सारे फॉलोअर्स हैं। सामंथा अपनी सभी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती है।

  • इंस्टग्राम पर उनके 11 लाख फॉलोअर्स हैं। सामंथा अमेरिका के लॉन्ग आईलैंड पर रहती है और पिछले 7 सालों से फ्रीपोर्ट पुलिस ऑफिसर के तौर पर नियुक्त है। सामंथा का कहना है कि उनके पास कई लोग ऐसे आते हैं जो खुद अरेस्ट होना चाहते हैं।
    7/10

    इंस्टग्राम पर उनके 11 लाख फॉलोअर्स हैं। सामंथा अमेरिका के लॉन्ग आईलैंड पर रहती है और पिछले 7 सालों से फ्रीपोर्ट पुलिस ऑफिसर के तौर पर नियुक्त है। सामंथा का कहना है कि उनके पास कई लोग ऐसे आते हैं जो खुद अरेस्ट होना चाहते हैं।

  •  सामंथा अंडरगारमेंट कंपनी के साथ पिछले 4 सालों से काम कर रही है और इससे उन्होंने लगभग 1 करोड़ रुपए कमाए। सामंथा का कहना है कि जब वह ड्यूटी पर होती हैं तो बड़े ही प्रोफेशनल तरीके से अपना काम करती है।
    8/10

    सामंथा अंडरगारमेंट कंपनी के साथ पिछले 4 सालों से काम कर रही है और इससे उन्होंने लगभग 1 करोड़ रुपए कमाए। सामंथा का कहना है कि जब वह ड्यूटी पर होती हैं तो बड़े ही प्रोफेशनल तरीके से अपना काम करती है।

  • सामंथा ने यह भी बताया कि कईं लोगों को उनके मॉडलिंग करने से परेशानी होती है।
    9/10

    सामंथा ने यह भी बताया कि कईं लोगों को उनके मॉडलिंग करने से परेशानी होती है।

  • लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।
    10/10

    लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Next Photo Gallery