1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. इवेंट्स
  5. #VandeMataramIndiaTV: ‘जरा आंख में भर लो पानी...’ गाकर पलक मुच्छल ने किया भावुक

#VandeMataramIndiaTV: ‘जरा आंख में भर लो पानी...’ गाकर पलक मुच्छल ने किया भावुक

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: August 13, 2017 14:40 IST
  • आतंकवाद के खिलाफ इंडिया टीवी आज एक मेगा कॉन्क्ले 'वंदे मातरम्' आयोजन कर रहा है। इस समारोह में बड़े-बड़े राजनेता पहुंचे हुए हैं। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा इन नेताओं से तीखे सवाल पूछ रहे हैं। इसी शो के दौरान बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका पलक मुच्छल ने लता मंगेशकर के गाए बेहद लोकप्रिय गीत ‘ऐ मेरे वतन के लोगों...’ एक अलग अंदाज में प्रस्तुत किया।
    1/6

    आतंकवाद के खिलाफ इंडिया टीवी आज एक मेगा कॉन्क्ले 'वंदे मातरम्' आयोजन कर रहा है। इस समारोह में बड़े-बड़े राजनेता पहुंचे हुए हैं। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा इन नेताओं से तीखे सवाल पूछ रहे हैं। इसी शो के दौरान बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका पलक मुच्छल ने लता मंगेशकर के गाए बेहद लोकप्रिय गीत ‘ऐ मेरे वतन के लोगों...’ एक अलग अंदाज में प्रस्तुत किया।

  • ये गाना यूं ही बहुत अच्छा है लेकिन जब स्वतंत्रता दिवस नजदीक आता है तो इस गाने की महत्ता और बढ़ जाती है।
    2/6

    ये गाना यूं ही बहुत अच्छा है लेकिन जब स्वतंत्रता दिवस नजदीक आता है तो इस गाने की महत्ता और बढ़ जाती है।

  • पलक मुच्छल बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका हैं।
    3/6

    पलक मुच्छल बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका हैं।

  •  कश्मीर में आतंकवाद के सवाल पर देश के रक्षामंत्री अरुण जेटली का कहना है कि पाकिस्तान सीधे तौर पर भारत का मुकाबला नहीं कर सकता इसलिए वह कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है।
    4/6

    कश्मीर में आतंकवाद के सवाल पर देश के रक्षामंत्री अरुण जेटली का कहना है कि पाकिस्तान सीधे तौर पर भारत का मुकाबला नहीं कर सकता इसलिए वह कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है।

  • रक्षा मंत्री जेटली ने कहा कश्मीर में हमें आम आदमी के साथ मिलकर आतंकवाद से लड़ना है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद कश्‍मीर में पत्‍थरबाजों की संख्‍या में भी कमी आई है। नोटबंदी से नक्सल और आतंकी गतिविधियों को बड़ी चोट पहुंची।
    5/6

    रक्षा मंत्री जेटली ने कहा कश्मीर में हमें आम आदमी के साथ मिलकर आतंकवाद से लड़ना है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद कश्‍मीर में पत्‍थरबाजों की संख्‍या में भी कमी आई है। नोटबंदी से नक्सल और आतंकी गतिविधियों को बड़ी चोट पहुंची।

  • इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर-इन-चीफ़ रजत शर्मा की अगुवाई में अनुभवी पत्रकारों की टीम इस गंभीर और जटिल मुद्दे पर दिल भर की चर्चा के माध्यम से उन संभावित समाधानों पर रौशनी डालेगी जो हमें सर्वसम्मति से एक कारगर और प्रभावी हल की तरफ़ ले जा सके।
    6/6

    इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर-इन-चीफ़ रजत शर्मा की अगुवाई में अनुभवी पत्रकारों की टीम इस गंभीर और जटिल मुद्दे पर दिल भर की चर्चा के माध्यम से उन संभावित समाधानों पर रौशनी डालेगी जो हमें सर्वसम्मति से एक कारगर और प्रभावी हल की तरफ़ ले जा सके।

Next Photo Gallery