1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. इवेंट्स
  5. PHOTO GALLERY: इंडिया टीवी के कार्यक्रम 'सलाम इंडिया' में शामिल हुए पीएम मोदी, पहली बार दिया इन सवालों का जवाब

PHOTO GALLERY: इंडिया टीवी के कार्यक्रम 'सलाम इंडिया' में शामिल हुए पीएम मोदी, पहली बार दिया इन सवालों का जवाब

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: May 03, 2019 16:15 IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को इंडिया टीवी के कार्यक्रम सलाम इंडिया में पहुंचे।
    1/9

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को इंडिया टीवी के कार्यक्रम सलाम इंडिया में पहुंचे।

  • कार्यक्रम में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को लगभग 2 घंटे तक दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार कई बातों का खुलासा किया।
    2/9

    कार्यक्रम में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को लगभग 2 घंटे तक दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार कई बातों का खुलासा किया।

  • रजत शर्मा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का का यह इंटरव्यू 4 मई शनिवार रात 8 से 10 बजे के दौरान इंडिया टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। 
    3/9

    रजत शर्मा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का का यह इंटरव्यू 4 मई शनिवार रात 8 से 10 बजे के दौरान इंडिया टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। 

  • प्रधानमंत्री मोदी ने पहली बार उन हालात के बारे में जानकारी दी जिनमें पाकिस्तान से विंग कमांडर अभिनंदन की तुरंत वापसी संभव हो पायी थी। 
    4/9

    प्रधानमंत्री मोदी ने पहली बार उन हालात के बारे में जानकारी दी जिनमें पाकिस्तान से विंग कमांडर अभिनंदन की तुरंत वापसी संभव हो पायी थी। 

  • प्रधानमंत्री मोदी ने पहली बार बताया कि नवाज शरीफ के प्रधानमंत्री रहते हुए उन्होंने किस तरह से नवाज को जन्मदिन की बधाई के लिए फोन किया था और कैसे नवाज शरीफ ने उन्हें तुरंत पाकिस्तान आने का निमंत्रण दे दिया। 
    5/9

    प्रधानमंत्री मोदी ने पहली बार बताया कि नवाज शरीफ के प्रधानमंत्री रहते हुए उन्होंने किस तरह से नवाज को जन्मदिन की बधाई के लिए फोन किया था और कैसे नवाज शरीफ ने उन्हें तुरंत पाकिस्तान आने का निमंत्रण दे दिया। 

  • नरेंद्र मोदी ने बताया कि मई 2014 में चुनाव जीत के बाद किस तरह से चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने उन्हें फोन करके बधाई दी और कहा कि वह गुजरात में मोदी के गृहनगर वडनगर का दौरा करना चाहते हैं।
    6/9

    नरेंद्र मोदी ने बताया कि मई 2014 में चुनाव जीत के बाद किस तरह से चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने उन्हें फोन करके बधाई दी और कहा कि वह गुजरात में मोदी के गृहनगर वडनगर का दौरा करना चाहते हैं।

  • प्रधानमंत्री ने मौजूदा आम चुनाव, गांधी परिवार, पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा और कई अन्य विषयों पर भी बात की। अंत में वह थोड़ा अंतर्मुखी दिखे और अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में विस्तार से बातें की।
    7/9

    प्रधानमंत्री ने मौजूदा आम चुनाव, गांधी परिवार, पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा और कई अन्य विषयों पर भी बात की। अंत में वह थोड़ा अंतर्मुखी दिखे और अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में विस्तार से बातें की।

  • इस खास इंटरव्यू को देखने के लिए स्टेडियम में 2500 से भी ज्यादा दर्शक मौजूद थे और तमाम लोग बाहर से स्टेडियम के अंदर आने के लिए इंतजार कर रहे थे।
    8/9

    इस खास इंटरव्यू को देखने के लिए स्टेडियम में 2500 से भी ज्यादा दर्शक मौजूद थे और तमाम लोग बाहर से स्टेडियम के अंदर आने के लिए इंतजार कर रहे थे।

  • जोश से भरे हुए दर्शकों के सामने लगभग 2 घंटे चला सवालों और जवाबों का यह सिलसिला बेहद दिलचस्प था।
    9/9

    जोश से भरे हुए दर्शकों के सामने लगभग 2 घंटे चला सवालों और जवाबों का यह सिलसिला बेहद दिलचस्प था।

Next Photo Gallery