1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. इवेंट्स
  5. Photo: संत समाज ने शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया

Photo: संत समाज ने शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: October 27, 2018 15:08 IST
  •  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों से ठीक एक महीने पहले आयोजित इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ को संबोधित करते इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा
    1/3

     मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों से ठीक एक महीने पहले आयोजित इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ को संबोधित करते इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा

  • इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में संतों ने भी शिरकत की। इस मौके पर कंप्यूटर बाबा और नवीनानंद सरस्वती सरकार से नाराज दिखे, वहीं अखिलेश्वरानंद सरस्वती ने शिवराज सरकार की जमकर तारीफ की।
    2/3

    इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में संतों ने भी शिरकत की। इस मौके पर कंप्यूटर बाबा और नवीनानंद सरस्वती सरकार से नाराज दिखे, वहीं अखिलेश्वरानंद सरस्वती ने शिवराज सरकार की जमकर तारीफ की।

  • चुनाव मंच कार्यक्रम में चर्चा के दौरान कंप्यूटर बाबा ने कहा ने कहा कि हम संतों ने शिवराज सरकार को जड़ से उखाड़कर फेंकने का संकल्प लिया है। शिवराज सरकार रेत का अवैध खनन नहीं रोक पाई।
    3/3

    चुनाव मंच कार्यक्रम में चर्चा के दौरान कंप्यूटर बाबा ने कहा ने कहा कि हम संतों ने शिवराज सरकार को जड़ से उखाड़कर फेंकने का संकल्प लिया है। शिवराज सरकार रेत का अवैध खनन नहीं रोक पाई।

Next Photo Gallery