1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. इवेंट्स
  5. शुरू हुआ इंडिया टीवी 'बजट संवाद'

शुरू हुआ इंडिया टीवी 'बजट संवाद'

India TV Photo Desk [Published on: 02 Feb 2018, 11:43 AM IST]
  • इंडिया टीवी आज लेकर आया है आम बजट पर चर्चा का सबसे बड़ा मंच ‘बजट संवाद’ जहां बजट से जुड़े आपके हर सवाल का जवाब मिलेगा और जवाब देने के लिए मंच पर खुद वित्त मंत्री अरुण जेटली मौजूद होंगे।
    1/6

    इंडिया टीवी आज लेकर आया है आम बजट पर चर्चा का सबसे बड़ा मंच ‘बजट संवाद’ जहां बजट से जुड़े आपके हर सवाल का जवाब मिलेगा और जवाब देने के लिए मंच पर खुद वित्त मंत्री अरुण जेटली मौजूद होंगे।

  •  इंडिया टीवी के इस मंच के जरिए आप वित्त मंत्री से बजट पर अपने मन के सारे सवाल पूछ सकते हैं।
    2/6

    इंडिया टीवी के इस मंच के जरिए आप वित्त मंत्री से बजट पर अपने मन के सारे सवाल पूछ सकते हैं।

  •  वित्त मंत्री के साथ बजट संवाद एक मंच पर मंत्री से लेकर योगगुरू और प्रवक्ताओं से लेकर विपक्ष के तमाम बड़े नेता होंगे जिनके बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी।
    3/6

    वित्त मंत्री के साथ बजट संवाद एक मंच पर मंत्री से लेकर योगगुरू और प्रवक्ताओं से लेकर विपक्ष के तमाम बड़े नेता होंगे जिनके बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी।

  • बजट के विश्लेषण के लिए बजट संवाद के मंच पर वित्त मंत्री अरुण जेटली, योग गुरु स्वामी रामदेव, सर्फेस ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर नितिन गडकरी, रेल मंत्री पीयूष गोयल, HRD मिनिस्टर प्रकाश जावड़ेकर, बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी, वित्त सचिव हंसमुख अढिया होंगे, MIM नेता असदुद्दीन ओवैसी, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, रणदीप सुरजेवाला, राज बब्बर और प्रमोद तिवारी होंगे। बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच बजट पर टक्कर होगी।
    4/6

    बजट के विश्लेषण के लिए बजट संवाद के मंच पर वित्त मंत्री अरुण जेटली, योग गुरु स्वामी रामदेव, सर्फेस ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर नितिन गडकरी, रेल मंत्री पीयूष गोयल, HRD मिनिस्टर प्रकाश जावड़ेकर, बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी, वित्त सचिव हंसमुख अढिया होंगे, MIM नेता असदुद्दीन ओवैसी, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, रणदीप सुरजेवाला, राज बब्बर और प्रमोद तिवारी होंगे। बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच बजट पर टक्कर होगी।

  • इंडिया टीवी के इस कार्यक्रम के कई कॉलेज स्टूडेंट्स भी पहुंचे हैं.
    5/6

    इंडिया टीवी के इस कार्यक्रम के कई कॉलेज स्टूडेंट्स भी पहुंचे हैं.

  • दिन भर चलने वाले संवाद में सरकार की नेशनल हेल्थ इंश्योरेंस स्कीम, किसानों के लिए हुईं घोषणाएं, मिडिल क्लास के ख़ाली हाथ और रेलवे को लेकर हुई घोषणाओं पर सवाल-जवाबों किए जाएंगे.
    6/6

    दिन भर चलने वाले संवाद में सरकार की नेशनल हेल्थ इंश्योरेंस स्कीम, किसानों के लिए हुईं घोषणाएं, मिडिल क्लास के ख़ाली हाथ और रेलवे को लेकर हुई घोषणाओं पर सवाल-जवाबों किए जाएंगे.

Next Photo Gallery