1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. इवेंट्स
  5. #AapKiAdalat: देश की सुरक्षा चुनाव का प्रमुख मुद्दा होना चाहिए- अमित शाह

#AapKiAdalat: देश की सुरक्षा चुनाव का प्रमुख मुद्दा होना चाहिए- अमित शाह

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: March 29, 2019 12:45 IST
  •   बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आप की अदालत में कपिल सिब्बल के आतंकियों के शव दिखाने वाले बयान पर कहा कि उन्हें आतंकियों के शव देखने बालाकोट जाना चाहिए।
    1/6

     

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आप की अदालत में कपिल सिब्बल के आतंकियों के शव दिखाने वाले बयान पर कहा कि उन्हें आतंकियों के शव देखने बालाकोट जाना चाहिए।

  • अमित शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा चुनाव का प्रमुख मुद्दा होना चाहिए क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि कौन देश को सुरक्षित रख सकता है।
    2/6

    अमित शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा चुनाव का प्रमुख मुद्दा होना चाहिए क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि कौन देश को सुरक्षित रख सकता है।

  • समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव के बयान से जुड़े सवाल पर अमित शाह ने कहा, 'चाहे रामगोपाल हो चाहे राहुल गांधी हो या अन्य नेता ये सभी अपने वोट बैंक को मजबूत करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। उनके बयान और पाकिस्तान के नेताओं के बयान एक हैं, आप मिला लीजिए।
    3/6

    समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव के बयान से जुड़े सवाल पर अमित शाह ने कहा, 'चाहे रामगोपाल हो चाहे राहुल गांधी हो या अन्य नेता ये सभी अपने वोट बैंक को मजबूत करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। उनके बयान और पाकिस्तान के नेताओं के बयान एक हैं, आप मिला लीजिए।

  • शाह ने कहा, 'मोदी जी विश्वास से लबालब हैं और देश को अपने काम का पूरा हिसाब दे रहे हैं। हमारा बूथ लेवल का कार्यकर्ता सीना तानकर लोगों के पास जा रहा है।  हमने कोई ऐसा काम नहीं किया है कि हमारे कार्यकर्ताओं को सिर झुकाकर जनता के सामने जाना पड़े।'
    4/6

    शाह ने कहा, 'मोदी जी विश्वास से लबालब हैं और देश को अपने काम का पूरा हिसाब दे रहे हैं। हमारा बूथ लेवल का कार्यकर्ता सीना तानकर लोगों के पास जा रहा है।  हमने कोई ऐसा काम नहीं किया है कि हमारे कार्यकर्ताओं को सिर झुकाकर जनता के सामने जाना पड़े।'

  • अमित शाह ने कहा, 'देश की जनता किसी परिवार की पूंजी नहीं है। आप देख लीजिएगा कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के अंदर 73 से 74 सीटें होगीं 72 नहीं होगी। विपक्ष के नेता अपना कलेजा मजबूत कर लें। इस बार जो रिजल्ट आएगा तो विपक्ष के अच्छे-अच्छे नेताओं के दिल दहल जाएंगे।'
    5/6

    अमित शाह ने कहा, 'देश की जनता किसी परिवार की पूंजी नहीं है। आप देख लीजिएगा कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के अंदर 73 से 74 सीटें होगीं 72 नहीं होगी। विपक्ष के नेता अपना कलेजा मजबूत कर लें। इस बार जो रिजल्ट आएगा तो विपक्ष के अच्छे-अच्छे नेताओं के दिल दहल जाएंगे।'

  • अमित शाह ने कहा कि मोदी जी की नीति आतंकवाद को लेकर बेहद सख्त है.. आतंकवादी जब हमला करते हैं तो हमें जवाब देना होगा यह नहीं देखना होगा कि चुनाव है या नहीं। उरी की घटना के बाद हमने सर्जिकल स्ट्राइक की थी उस समय तो कहीं चुनाव नहीं था। 
    6/6

    अमित शाह ने कहा कि मोदी जी की नीति आतंकवाद को लेकर बेहद सख्त है.. आतंकवादी जब हमला करते हैं तो हमें जवाब देना होगा यह नहीं देखना होगा कि चुनाव है या नहीं। उरी की घटना के बाद हमने सर्जिकल स्ट्राइक की थी उस समय तो कहीं चुनाव नहीं था। 

Next Photo Gallery