1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. इवेंट्स
  5. 'आप की अदालत' के 25 साल, गुड़गांव के सहारा मॉल में जनता बनी सेलिब्रिटी

'आप की अदालत' के 25 साल, गुड़गांव के सहारा मॉल में जनता बनी सेलिब्रिटी

India TV Photo Desk [Updated: 15 Jun 2018, 6:25 PM IST]
  • इंडिया टीवी का नंबर वन शो 'आप की अदालत' अपने 25 साल पूरे कर चुका है। इस मौके में इंडिया टीवी जनता के साथ मना रहा है जश्न।
    1/7

    इंडिया टीवी का नंबर वन शो 'आप की अदालत' अपने 25 साल पूरे कर चुका है। इस मौके में इंडिया टीवी जनता के साथ मना रहा है जश्न।

  • पिछले 25 सालों से ये शो दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाए हुए है। इसी भरोसे और विश्वास के चलते इंडिया टीवी देश का नंबर वन हिन्दी न्यूज चैनल है।
    2/7

    पिछले 25 सालों से ये शो दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाए हुए है। इसी भरोसे और विश्वास के चलते इंडिया टीवी देश का नंबर वन हिन्दी न्यूज चैनल है।

  • इस शो की इस शानदार उपलब्धी को चैनल ने आम लोगों के साथ मिलकर जश्न मनाने के निश्चिय किया है। जिसके तहत के देश के कई बड़े नामी मॉल्स में आप की अदालत के सेट से मिलते-जुलते कट आउट लगाए गए हैं जिनमें बैठकर आम लोग भी सेलिब्रिटी जैसा महसूस कर रहे हैं।
    3/7

    इस शो की इस शानदार उपलब्धी को चैनल ने आम लोगों के साथ मिलकर जश्न मनाने के निश्चिय किया है। जिसके तहत के देश के कई बड़े नामी मॉल्स में आप की अदालत के सेट से मिलते-जुलते कट आउट लगाए गए हैं जिनमें बैठकर आम लोग भी सेलिब्रिटी जैसा महसूस कर रहे हैं।

  • ऐसे ही एक कट-आउट गुड़गांव के सहारा मॉल में लगाया गया था। यहां आम लोगों ने अदालत के सेट और शो के होस्ट और इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत रजत शर्मा के कट-आउट के साथ पिक्चर क्लिक करवाई है।
    4/7

    ऐसे ही एक कट-आउट गुड़गांव के सहारा मॉल में लगाया गया था। यहां आम लोगों ने अदालत के सेट और शो के होस्ट और इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत रजत शर्मा के कट-आउट के साथ पिक्चर क्लिक करवाई है।

  • शो के होस्ट और इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत रजत शर्मा अब तक इस शो के माध्यम से एक हजार से भी ज्यादा जानी मानी हस्तियों के इंटरव्यू ले चुके हैं।
    5/7

    शो के होस्ट और इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत रजत शर्मा अब तक इस शो के माध्यम से एक हजार से भी ज्यादा जानी मानी हस्तियों के इंटरव्यू ले चुके हैं।

  • आप की अदालत देश के सबसे लोकप्रिय न्यूज शो में से एक माना जाता है।
    6/7

    आप की अदालत देश के सबसे लोकप्रिय न्यूज शो में से एक माना जाता है।

  • इस शो में रजत शर्मा बतौर गेस्ट शामिल होने वाले हस्तियों से सवाल-जवाब करते हैं। शो में किसी ना किसी वरिष्ठ पत्रकार या अन्य क्षेत्र की बड़ी हस्ती को बतौर जज शामिल किया जाता है। जो शो के अंत में अपने फैसले के तौर पर आमंत्रित गेस्ट के जवाबों पर टिप्पणी करते हैं।
    7/7

    इस शो में रजत शर्मा बतौर गेस्ट शामिल होने वाले हस्तियों से सवाल-जवाब करते हैं। शो में किसी ना किसी वरिष्ठ पत्रकार या अन्य क्षेत्र की बड़ी हस्ती को बतौर जज शामिल किया जाता है। जो शो के अंत में अपने फैसले के तौर पर आमंत्रित गेस्ट के जवाबों पर टिप्पणी करते हैं।

Next Photo Gallery