1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. सेलेब्रिटी
  5. डेविड लेटरमैन के शो में पहुंचे शाहरुख खान, नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा इंटरव्यू

डेविड लेटरमैन के शो में पहुंचे शाहरुख खान, नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा इंटरव्यू

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: May 17, 2019 17:38 IST
  • शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन के शो में  पहुंचे और अपने प्रशंसकों का उत्साह दो गुना बढ़ा दिया ।
    1/6

    शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन के शो में  पहुंचे और अपने प्रशंसकों का उत्साह दो गुना बढ़ा दिया ।

  • इस शो में दिल से की गई बातचीत देखने मिलेगी, जिसके लिए लेटरमैन प्रसिद्ध है, और साथ ही इन-द-फील्ड सेगमेंट खेला जाएगा जहाँ वह अपनी क्यूरोसिटी और ह्यूमर व्यक्त करते हुए नज़र आएंगे।
    2/6

    इस शो में दिल से की गई बातचीत देखने मिलेगी, जिसके लिए लेटरमैन प्रसिद्ध है, और साथ ही इन-द-फील्ड सेगमेंट खेला जाएगा जहाँ वह अपनी क्यूरोसिटी और ह्यूमर व्यक्त करते हुए नज़र आएंगे।

  • शो के बारे में बात करते हुए अभिनेता शाहरुख खान ने कहा-
    3/6

    शो के बारे में बात करते हुए अभिनेता शाहरुख खान ने कहा-"मैंने डेविड लेटरमैन के लेट-नाइट टॉक शो को कई वर्षों से देख रहा हूँ और मैं उनके इंटरव्यू लेने के अंदाज़ का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं उनके साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। साथ ही नेटफ्लिक्स पर इसका प्रसारण इसे और अधिक खास बना देता है क्योंकि मैं नेटफ्लिक्स के साथ कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं।"

  • शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है। 
    4/6

    शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है। 

  • डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत सफल शो के पहले सीज़न में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब ग्लोबल आइकॉन शाहरुख खान भी इस सूची में अतिथि के रूप में शामिल हो सकते है।  
    5/6

    डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत सफल शो के पहले सीज़न में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब ग्लोबल आइकॉन शाहरुख खान भी इस सूची में अतिथि के रूप में शामिल हो सकते है।

     

  • शो में शाहरुख खान का दिखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा जहाँ संबंधित क्षेत्रों से दो दिग्गज़ एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे। न्यूयॉर्क में गुरुवार को लाइव दर्शकों के सामने शाहरुख खान का इंटरव्यू लेने के बाद, 72 वर्षीय लेटरमैन ने कहा कि अभिनेता उन सबसे प्रिय व्यक्तियों में से एक थे जिनसे उन्होंने कभी बात की है।  
    6/6

    शो में शाहरुख खान का दिखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा जहाँ संबंधित क्षेत्रों से दो दिग्गज़ एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे। न्यूयॉर्क में गुरुवार को लाइव दर्शकों के सामने शाहरुख खान का इंटरव्यू लेने के बाद, 72 वर्षीय लेटरमैन ने कहा कि अभिनेता उन सबसे प्रिय व्यक्तियों में से एक थे जिनसे उन्होंने कभी बात की है।

     

Next Photo Gallery