1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. सेलेब्रिटी
  5. एक्ट्रेस-सांसद नुसरत जहां वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों अवतार में हैं हिट, देखें उनके 5 खूबसूरत साड़ी लुक

एक्ट्रेस-सांसद नुसरत जहां वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों अवतार में हैं हिट, देखें उनके 5 खूबसूरत साड़ी लुक

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: July 04, 2019 17:44 IST
  • एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के बरीशहाट सीट पर जीत दर्ज की है। जीत के बाद वो एक्ट्रेस मिमि चक्रवर्ती के साथ संसद में वेस्टर्न कपड़ों में नज़र आई थीं, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा था। नुसरत ने पिछले महीने ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की है। शादी के बाद वो संसद में साड़ी और सिंदूर में नज़र आई थीं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस बात को लेकर भी उनकी आलोचना करने लगे थे। लोगों का कहना था कि मुसलमान होकर नुसरत सिंदूर कैसे लगा सकती हैं।
    1/5

    एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के बरीशहाट सीट पर जीत दर्ज की है। जीत के बाद वो एक्ट्रेस मिमि चक्रवर्ती के साथ संसद में वेस्टर्न कपड़ों में नज़र आई थीं, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा था। नुसरत ने पिछले महीने ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की है। शादी के बाद वो संसद में साड़ी और सिंदूर में नज़र आई थीं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस बात को लेकर भी उनकी आलोचना करने लगे थे। लोगों का कहना था कि मुसलमान होकर नुसरत सिंदूर कैसे लगा सकती हैं।

  • इतने विवादों के बावजूद नुसरत का साड़ी लुक काफी फेमस है। संसद में साड़ी पहन शपथ लेने के अलावा उनके इंस्टाग्राम पर उनकी साड़ी पहने कई तस्वीरें मिल जाएंगी।
    2/5

    इतने विवादों के बावजूद नुसरत का साड़ी लुक काफी फेमस है। संसद में साड़ी पहन शपथ लेने के अलावा उनके इंस्टाग्राम पर उनकी साड़ी पहने कई तस्वीरें मिल जाएंगी।

  • नुसरत अपने वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक के कारण चर्चा बटोरती हैं।
    3/5

    नुसरत अपने वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक के कारण चर्चा बटोरती हैं।

  • नुसरत 4 जुलाई को नई दिल्ली के इस्कॉन मंदिर भी साड़ी पहन कर पहुंचीं। वहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो दिल से मुस्लिम हैं, लेकिन धर्म और राजनीति अलग होती है।  
    4/5

    नुसरत 4 जुलाई को नई दिल्ली के इस्कॉन मंदिर भी साड़ी पहन कर पहुंचीं। वहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो दिल से मुस्लिम हैं, लेकिन धर्म और राजनीति अलग होती है।

     

  • नुसरत ने 2010 में Fair-one Miss Kolkata ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था। उन्होंने कई बांग्ला फिल्मों में काम किया है।
    5/5

    नुसरत ने 2010 में Fair-one Miss Kolkata ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था। उन्होंने कई बांग्ला फिल्मों में काम किया है।

Next Photo Gallery