1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. सेलेब्रिटी
  5. कल फर्स्ट लुक रिलीज हुआ, आज है ‘बाहुबली’ प्रभाष का बर्थडे

कल फर्स्ट लुक रिलीज हुआ, आज है ‘बाहुबली’ प्रभाष का बर्थडे

India TV Photo Desk [Published on: 22 Oct 2016, 9:38 PM IST]
  • 22 अक्टूबर को 'बाहुबली द कंक्लूजन' उर्फ 'बाहुबली 2' का फर्स्ट लुक जारी हुआ और 23 अक्टूबर को इस फिल्म के ‘बाहुबली’ प्रभाष का जन्मदिन है। आइए, इस मौके पर जानते हैं प्रभाष उर्फ ‘बाहुबली’ से जुड़े कुछ अनछुए पहलुओं के बारे में...
    1/5

    22 अक्टूबर को 'बाहुबली द कंक्लूजन' उर्फ 'बाहुबली 2' का फर्स्ट लुक जारी हुआ और 23 अक्टूबर को इस फिल्म के ‘बाहुबली’ प्रभाष का जन्मदिन है। आइए, इस मौके पर जानते हैं प्रभाष उर्फ ‘बाहुबली’ से जुड़े कुछ अनछुए पहलुओं के बारे में...

  • प्रभाष का पूरा नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभाष राजू उप्पलपति है और उनका ज्यादातर काम तेलुगु सिनेमा में है। उनके पिता मशहूर तेलुगु फिल्म निर्माता उप्पलपति सूर्य नारायण राजू हैं।
    2/5

    प्रभाष का पूरा नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभाष राजू उप्पलपति है और उनका ज्यादातर काम तेलुगु सिनेमा में है। उनके पिता मशहूर तेलुगु फिल्म निर्माता उप्पलपति सूर्य नारायण राजू हैं।

  • ‘बाहुबली’ फिल्म के लिए प्रभाष को इस फिल्म के निर्माता की तरफ से 1.5 करोड़ रुपये की कीमत के जिम इक्विपमेंट्स गिफ्ट किए गए थे ताकि वह अपने मन-मुताबिक बॉडी में प्रभाष को देख सकें। प्रभाष को ‘बाहुबली’ बनने के लिए वजन बढ़ाना था और साथ ही मोटा भी नहीं दिखना था।
    3/5

    ‘बाहुबली’ फिल्म के लिए प्रभाष को इस फिल्म के निर्माता की तरफ से 1.5 करोड़ रुपये की कीमत के जिम इक्विपमेंट्स गिफ्ट किए गए थे ताकि वह अपने मन-मुताबिक बॉडी में प्रभाष को देख सकें। प्रभाष को ‘बाहुबली’ बनने के लिए वजन बढ़ाना था और साथ ही मोटा भी नहीं दिखना था।

  • खबरों के मुताबिक प्रभाष इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बताया जा रहा है कि यह एक लव-कम-अरेंज मैरिज होगी। प्रभाष ने ‘बाहुबली’ फिल्म को पूरा करने के लिए अपनी शादी तक टाल दी थी।
    4/5

    खबरों के मुताबिक प्रभाष इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बताया जा रहा है कि यह एक लव-कम-अरेंज मैरिज होगी। प्रभाष ने ‘बाहुबली’ फिल्म को पूरा करने के लिए अपनी शादी तक टाल दी थी।

  • फिल्म के लिए मनचाहे शेप में दिखने के लिए ‘बाहुबली’ ने बहुत ही ज्यादा मेहनत की। बताया जाता है कि कई बार उन्हें दिन में 30 से लेकर 40 अंडे तक खाने पड़ते थे। अपनी भूमिका फिट होने के लिए उन्होंने तलवारबाजी, किक-बॉक्सिंग और घुड़सवारी तक सीखी।
    5/5

    फिल्म के लिए मनचाहे शेप में दिखने के लिए ‘बाहुबली’ ने बहुत ही ज्यादा मेहनत की। बताया जाता है कि कई बार उन्हें दिन में 30 से लेकर 40 अंडे तक खाने पड़ते थे। अपनी भूमिका फिट होने के लिए उन्होंने तलवारबाजी, किक-बॉक्सिंग और घुड़सवारी तक सीखी।

Next Photo Gallery