1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. सेलेब्रिटी
  5. छोटे पर्दे के ये 10 सेक्सी सितारे बॉलीवुड अभिनेताओं से कम नहीं

छोटे पर्दे के ये 10 सेक्सी सितारे बॉलीवुड अभिनेताओं से कम नहीं

India TV Photo Desk [Updated: 05 Aug 2016, 1:23 PM IST]
  • ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि सिर्फ ग्लैमर की चकाचौंध बड़े पर्दे के सितारों को ही नसीब होती है। छोटे पर्दे के सितारे भी आज के समय में किसी से कम नहीं हैं। आज हम आपको अपनी खबर में छोटे पर्दे के 10 सबसे सेक्सी सितारों के बारे में बताएंगे। जानिए कौन हैं वो सितारे
    1/11

    ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि सिर्फ ग्लैमर की चकाचौंध बड़े पर्दे के सितारों को ही नसीब होती है। छोटे पर्दे के सितारे भी आज के समय में किसी से कम नहीं हैं। आज हम आपको अपनी खबर में छोटे पर्दे के 10 सबसे सेक्सी सितारों के बारे में बताएंगे। जानिए कौन हैं वो सितारे

  • फवाद खान: फवाद खान एशिया में सबसे सेक्सी पर्सनालिटी वाले शख्स हैं। फवाद खान अब पाकिस्तान ही नहीं भारतीय दर्शकों के भी चहेते बन गए हैं। पाकिस्तान के सिंगर, एक्टर, मॉडल जिन्होंने भारत में सबसे पापुलर एक पाकिस्तानी शो में भी अभिनय किया है। फिल्म खूबसूरत उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी।
    2/11

    फवाद खान: फवाद खान एशिया में सबसे सेक्सी पर्सनालिटी वाले शख्स हैं। फवाद खान अब पाकिस्तान ही नहीं भारतीय दर्शकों के भी चहेते बन गए हैं। पाकिस्तान के सिंगर, एक्टर, मॉडल जिन्होंने भारत में सबसे पापुलर एक पाकिस्तानी शो में भी अभिनय किया है। फिल्म खूबसूरत उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी।

  • करन सिंह ग्रोवर: दिल मिल गए से मशहूर हुए ये अभिनेता हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं छोटी स्क्रीन के आकर्षक चेहरे करन सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड में भी अभिनय किया है। छोटे पर्दे के सबसे गुड लुकिंग एक्टर्स में उनका नाम शुमार होता है।
    3/11

    करन सिंह ग्रोवर: दिल मिल गए से मशहूर हुए ये अभिनेता हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं छोटी स्क्रीन के आकर्षक चेहरे करन सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड में भी अभिनय किया है। छोटे पर्दे के सबसे गुड लुकिंग एक्टर्स में उनका नाम शुमार होता है।

  • सिद्धान्त गुप्ता: जम्मू के रहने वाले सिद्धान्त गुप्ता टेलिविजन की दुनिया में आने से पहले बदमाशियां नामक फिल्म में काम कर चुके हैं। जी टीवी के शो टशन-ए-इश्क़ में कुंज सरना का किरदार निभाने के बाद से वो लड़कियों के दिलों पर राज़ करने लगे। हाल ही में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है और वह अपने नए शो के लिए तैयारियों में लगे हैं।
    4/11

    सिद्धान्त गुप्ता: जम्मू के रहने वाले सिद्धान्त गुप्ता टेलिविजन की दुनिया में आने से पहले बदमाशियां नामक फिल्म में काम कर चुके हैं। जी टीवी के शो टशन-ए-इश्क़ में कुंज सरना का किरदार निभाने के बाद से वो लड़कियों के दिलों पर राज़ करने लगे। हाल ही में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है और वह अपने नए शो के लिए तैयारियों में लगे हैं।

  • अली गोनी: मॉडल रह चुके कश्मीरी अभिनेता अली गोनी स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में ‘रमन भल्ला’ के छोटे भाई ‘रोमी भल्ला’ का किरदार निभा रहे हैं। वो टीवी के सबसे हॉट सितारों में एक माने जाते हैं।
    5/11

    अली गोनी: मॉडल रह चुके कश्मीरी अभिनेता अली गोनी स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में ‘रमन भल्ला’ के छोटे भाई ‘रोमी भल्ला’ का किरदार निभा रहे हैं। वो टीवी के सबसे हॉट सितारों में एक माने जाते हैं।

  • गौतम रोडे: 'सरस्वतीचंद्र, महाकुंभ' जैसे कई सीरियल्स के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर गौतम रोडे टीवी पर खुद को साबित कर चुके हैं। वो भी छोटे पर्दे के सेक्सी स्टार्स में से एक माने जाते हैं।
    6/11

    गौतम रोडे: 'सरस्वतीचंद्र, महाकुंभ' जैसे कई सीरियल्स के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर गौतम रोडे टीवी पर खुद को साबित कर चुके हैं। वो भी छोटे पर्दे के सेक्सी स्टार्स में से एक माने जाते हैं।

  • करण सूचक: सिया के राम में लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे करण सूचक अपने किरदार के जरिए लोगों को बहुत भा रहे हैं। उन्हें पवित्र रिश्ता, एक हजारों में मेरी बहना है, महाभारत जहां वह द्रौपदी के भाई धृष्टद्युम्न की भूमिका जैसे किरदारों में देखे जा
    7/11

    करण सूचक: सिया के राम में लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे करण सूचक अपने किरदार के जरिए लोगों को बहुत भा रहे हैं। उन्हें पवित्र रिश्ता, एक हजारों में मेरी बहना है, महाभारत जहां वह द्रौपदी के भाई धृष्टद्युम्न की भूमिका जैसे किरदारों में देखे जा

  • नकुल मेहता: मॉडल रह चुके अभिनेता नकुल मेहता एक और पारिवारिक कहानी
    8/11

    नकुल मेहता: मॉडल रह चुके अभिनेता नकुल मेहता एक और पारिवारिक कहानी "इशकजादे" के साथ स्टार प्लस पर वापस आ गए हैं जिसमे वो अपने लुक में बेहद शानदार लग रहे हैं और दर्शकों द्वारा उन्हें बहुत पंसद किया जा रह हैं। इसके पहले स्टार प्लस के शो प्यार का दर्द में दिखाई दिए नकुल इश्कबाज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

  • करण टैकर: भारतीय अभिनेता करण टैकर एक मॉडल हैं। वह स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक एक हज़ारों में मेरी बहना है में
    9/11

    करण टैकर: भारतीय अभिनेता करण टैकर एक मॉडल हैं। वह स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक एक हज़ारों में मेरी बहना है में "वीरेन" की भूमिका के लिए मशहूर हुए। उन्होंने झलक दिखला जा में भी शिरकत की थी।

  • विवियन डिसेना: विवियन डिसेना एक लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन अभिनेता हैं। वो स्टार वन के शो प्यार की ये एक कहानी में अभय रायचंद के किरदार में लोगों को बहुत पंसद आए थे। ईस्टर्न आई अखबार की खबर के अनुसार उन्हें दुनिया के 50 सबसे सेक्सी एशियाई पुरुषों की प्रसिद्ध सूची में रखा गया। उन्हें
    10/11

    विवियन डिसेना: विवियन डिसेना एक लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन अभिनेता हैं। वो स्टार वन के शो प्यार की ये एक कहानी में अभय रायचंद के किरदार में लोगों को बहुत पंसद आए थे। ईस्टर्न आई अखबार की खबर के अनुसार उन्हें दुनिया के 50 सबसे सेक्सी एशियाई पुरुषों की प्रसिद्ध सूची में रखा गया। उन्हें "एक इश्क एक जुनून -मधुबाला" में सुपरस्टार R.K की भूमिका के लिए भी जाना जाता है।

  • शाहिर शेख: शाहिर शेख भी छोटे पर्दे के अभिनेता हैं। वो
    11/11

    शाहिर शेख: शाहिर शेख भी छोटे पर्दे के अभिनेता हैं। वो "क्या मस्त है लाइफ" में वीर मेहरा और "नव्या" में अनंत वाजपेयी के किरदार में नज़र आए थे। उन्होंने जी टीवी के शो 'झांसी की रानी' में 'नाना साहब' की भूमिका निभाई है और उन्हें स्टार प्लस के शो "महाभारत" में अर्जुन के रूप में भी देखा गया था। फिलहाल वो सोनी टीवी के शो "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी" में नज़र आ रहे हैं।

Next Photo Gallery

जानिए, WWE के सुपरस्टार जॉन सीना से जुडीं कुछ खास बातें

Next Photo Gallery