1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी फिर साथ आएंगे नज़र, देखें वायरल तस्वीरें

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी फिर साथ आएंगे नज़र, देखें वायरल तस्वीरें

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: April 07, 2019 19:41 IST
  • अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक विज्ञापन के हिस्से के रूप में एक म्यूजिक वीडियो के लिए फिर से साथ दिखाई देंगे। पेप्सी के 2019 'हर घूंट में स्वैग' अभियान के हिस्से के रूप में इस एंथम में स्टार रैपर बादशाह भी दिखाई देंगे और इसे अहमद खान द्वारा कोरियाग्राफ किया गया है। 'बागी 2' और कुछ म्यूजिक वीडियो में टाइगर के साथ दिखाई देने वाली दिशा ने कहा कि यह अभियान युवाओं के कूल एट्टीट्यूड और स्वैग को दर्शाता है। 
    1/5

    अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक विज्ञापन के हिस्से के रूप में एक म्यूजिक वीडियो के लिए फिर से साथ दिखाई देंगे। पेप्सी के 2019 'हर घूंट में स्वैग' अभियान के हिस्से के रूप में इस एंथम में स्टार रैपर बादशाह भी दिखाई देंगे और इसे अहमद खान द्वारा कोरियाग्राफ किया गया है। 'बागी 2' और कुछ म्यूजिक वीडियो में टाइगर के साथ दिखाई देने वाली दिशा ने कहा कि यह अभियान युवाओं के कूल एट्टीट्यूड और स्वैग को दर्शाता है। 

  • अभिनेत्री ने एक बयान में कहा,
    2/5

    अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "यह गाना बेहद ही सरल, खुशदिल और राहत देने वाला है। डांस स्टैप, संगीत, रंग और कपड़ों ने मिलकर गाने में चार चांद लगा दिए हैं। मैं ईमानदारी से कह सकती हूं कि मैंने अपनी जिंदगी में एक गाने की शूटिंग में इतना मजा कभी नहीं किया।"

     

  • उन्होंने कहा,
    3/5

    उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि लोगों को इसे देखने में मजा आएगा, क्योंकि मुझे इसके लिए प्रस्तुति देने में मजा आया है।"

  • दोनों के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो टाइगर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नज़र आएंगे।   
    4/5

    दोनों के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो टाइगर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नज़र आएंगे। 

     

  • वहीं, दिशा, 'भारत' में दिखेंगी। (इनपुट-IANS)
    5/5

    वहीं, दिशा, 'भारत' में दिखेंगी।

    (इनपुट-IANS)

Next Photo Gallery