1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. अपने ब्वॉयफ्रेंड को सोनम कपूर भी बोलती थीं बाबू, अब कर ली शादी

अपने ब्वॉयफ्रेंड को सोनम कपूर भी बोलती थीं बाबू, अब कर ली शादी

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: May 08, 2018 20:20 IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने आज अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आखिरकार आज वो दिन आ गया जब दोनों हमेशा के लिए एक हो गए। वरमाला के दौरान सोनम कपूर को उनकी पुरानी आदत की वजह से मम्मी से डांट पड़ गई।
    1/5

    बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने आज अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आखिरकार आज वो दिन आ गया जब दोनों हमेशा के लिए एक हो गए। वरमाला के दौरान सोनम कपूर को उनकी पुरानी आदत की वजह से मम्मी से डांट पड़ गई।

  •  सोनम जब आनंद को वरमाला डालती हैं, उस वक्त सोनम के कलीरे आनंद के कपड़ों में उलझ जाते हैं, जिसके बाद सोनम आनंद से कहती हैं बाबू सॉरी, मॉम हेल्प...। 
    2/5

     सोनम जब आनंद को वरमाला डालती हैं, उस वक्त सोनम के कलीरे आनंद के कपड़ों में उलझ जाते हैं, जिसके बाद सोनम आनंद से कहती हैं बाबू सॉरी, मॉम हेल्प...। 

  •  इस पर तुरंत सोनम की मम्मी टोकती हैं, बेटा बाबू नहीं आप बोलो। इस पर सोनम कहती हैं- ओके सॉरी आप।
    3/5

     इस पर तुरंत सोनम की मम्मी टोकती हैं, बेटा बाबू नहीं आप बोलो। इस पर सोनम कहती हैं- ओके सॉरी आप।

  • सोनम ने शादी करते ही पति पर हुक्म चलाना शुरू कर दिया।
    4/5

    सोनम ने शादी करते ही पति पर हुक्म चलाना शुरू कर दिया।

  •  केक में दुल्हन अपने पति को कॉलर पकड़कर घसीट रही है। दूल्हा दुल्हन की इस कारस्तानी को केक के जरिए से दर्शाया गया है। ऐसा लग रहा है ये केक सोनम और आनंद के रियल लाइफ से इंस्पायर है। दोनों में ऐसी ही खींचतान चलती रहती है। दूल्हा इस केक में खेलना चाहता है लेकिन दुल्हन उसे खींचती हुई ले जा रही है।
    5/5

     केक में दुल्हन अपने पति को कॉलर पकड़कर घसीट रही है। दूल्हा दुल्हन की इस कारस्तानी को केक के जरिए से दर्शाया गया है। ऐसा लग रहा है ये केक सोनम और आनंद के रियल लाइफ से इंस्पायर है। दोनों में ऐसी ही खींचतान चलती रहती है। दूल्हा इस केक में खेलना चाहता है लेकिन दुल्हन उसे खींचती हुई ले जा रही है।

Next Photo Gallery